Friday , January 19 2018
Breaking News
होम / राज्य / छोटे भाई के सामने 7 साल की बच्ची से सिपाही ने किया रेप

छोटे भाई के सामने 7 साल की बच्ची से सिपाही ने किया रेप

सूरजपुर(नोएडा)

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में बुधवार दोपहर 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इसका आरोप सेल टैक्स में तैनात एक सिपाही पर लगा है। घर के बाहर खेल रही बच्ची को 10 रुपये का नोट दिखाकर आरोपी ने कमरे में बुलाकर हैवानियत की। गुरुवार सुबह ड्यूटी से लौटने पर परिजनों और पड़ोसियों ने दबोच कर उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

पीड़ित बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां नौकरी करके अपने पांच बच्चों को पाल रही है। बच्ची के घर से करीब 500 मीटर दूरी पर उसकी मामी रहती हैं। मामी के पड़ोसी के मकान में पहली मंजिल पर आरोपी सिपाही सुभाष सिंह रहता है। वह चंदौली के कैथी थाना क्षेत्र स्थित बलुआघाट का रहने वाला है और नोएडा स्थित सेल टैक्स ऑफिस में तैनात है।

बुधवार को भी बच्ची की मां और मामी ड्यूटी पर गए थे। बच्ची अपने तीन साल के भाई के साथ मामी के घर उनके बच्चों के साथ खेल रही थी। परिजनों ने बताया कि इस दौरान सिपाही कमरा बंद करके बच्ची के साथ हैवानियत करने लगा तो वह रोने लगी। सिपाही के पड़ोस में रहने वाले युवकों ने बच्ची की आवाज सुनकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन सिपाही उन्हें ही धमकाने लगा। युवकों ने मकान मालिक को बुलाकर दरवाजा खुलवाया और बच्ची व उसके भाई को कमरे से बाहर निकाला। इतने में आरोपी वहां से भाग गया।

सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ अखिलेश प्रधान का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर सेक्श्अल असॉल्ट और पॉक्सो ऐक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। इसमें आरोपों की पुष्टि हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

दोस्त की प्रेमिका का लव टेस्ट लेने वाले को हुआ प्यार, हत्या

मसूरी(गाजियाबाद) यह कहानी पूरी फिल्मी है, लेकिन इसकी एंडिंग हैपी नहीं है। जिस आमिर ने …