Friday , June 22 2018
Breaking News
होम / खेल / बिग बैश लीग: ग्लेन मैक्सवेल ने लपका अदभुत कैच, बोले- ट्रेनिंग का नतीजा

बिग बैश लीग: ग्लेन मैक्सवेल ने लपका अदभुत कैच, बोले- ट्रेनिंग का नतीजा

नई दिल्ली

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बेहद कमाल के फील्डर हैं और उन्होंने एक बार फिर इसकी झलक दिखाई। मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स टीम से खेल रहे हैं और उन्होंने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मैच में एक बेहतरीन कैच लपका। मैक्सवेल ने इस टी20 मुकाबले में चार बल्लेबाजों को कैच आउट किया।

मेलबर्न स्टार्स ने शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली टीम मेलबर्न रेनेगेड्स को 23 रन से हरा दिया। केविन पीटरसन (74) की शानदार पारी की बदौलत स्टार्स टीम ने 4 विकेट पर 167 रन बनाए जिसके बाद रेनेगेड्स टीम 9 विकेट पर 144 रन ही बना सकी। मेलबर्न स्टार्स के ओपनर पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 41 रन का योगदान दिया और मैक्सवेल ने 16 गेंदों पर 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन की पारी उम्दा खेली।

रेनेगेड्स की पारी के चौथे ओवर में ओपनर टिम ल्यूडमैन ने तेज शॉट खेला लेकिन पॉइंट पर मौजूद मैक्सवेल ने बेहतरीन अंदाज में कैच लपक कर उन्हें आउट कर दिया। मैक्सवेल ने पहले अपने एक हाथ से इस शॉट को रोका और फिर हवा में पीछे की तरफ मुड़कर कैच पकड़ लिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि बैकवर्ड पाइंट पर आपकी समझ बढ़ती है। मैं इस फील्डिंग पोजिशन पर काफी बार खड़ा रहा हूं और शायद यह मेरी ट्रेनिंग का नतीजा है।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

FIFA वर्ल्ड कप: रोनाल्डो ने हैट्रिक लगा हार बचाई, पुर्तगाल-स्पेन मैच 3-3 से ड्रॉ

सोच्ची (रूस) फीफा विश्व कप के ग्रुप-बी के सबसे चर्चित मुकाबले में पुर्तगाल और स्पेन …