Thursday , February 20 2020
Breaking News
होम / राजनीति / ऐलान, बुधवार शाम को एलजी हाउस तक…

ऐलान, बुधवार शाम को एलजी हाउस तक…

नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम साढ़े 5 बजे से ही एलजी दफ्तर में डेरा डाले हुए हैं। ‘एलजी दिल्ली छोड़ो’ अभियान छेड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी ने बुधवार को एलजी आवास की तरफ मार्च करने का ऐलान किया है। AAP के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि बुधवार शाम 4 बजे आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास से एलजी हाउस तक मार्च करेंगे।

गुप्ता ने बताया कि दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंगलवार से अनिश्चित कालीन उपवास शुरू कर दिया है। AAP नेता ने दावा किया कि अभी तक एलजी हाउस की तरफ से उनसे कोई संपर्क नहीं किया गया है। आम आदमी पार्टी एलजी पर दिल्ली सरकार के कामकाज में अडंगा लगाने और दिल्ली के अधिकारियों के हड़ताल पर जाने का आरोप लगा रही है। AAP की मांग है कि बाबुओं की कथित हड़ताल को तुरंत खत्म किया जाए। इसके अलावा मोहल्ला क्लिनिक, सरकारी स्कूलों में पुताई व दूसरे कथित तौर पर रुके हुए कामों को जल्दी शुरू कराया जाए।

इस बीच दिल्ली के आईएएस अफसरों ने केजरीवाल सरकार के उन आरोपों का खंडन किया है कि अधिकारी हड़ताल पर हैं। दिल्ली के नौकरशाहों ने केजरीवाल के दावों को काउंटर करने के लिए मंगलवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया। आईएएस अफसरों ने #Delhiatwork NoToStrike हैशटैग के साथ ट्वीट कर बताया कि वे सभी काम पर हैं, हड़ताल पर नहीं। अधिकारियों ने हाल के दिनों में किए गए कामों की सूची भी ट्वीट की।

About Editor eKhabari

इसे भी पढ़ें

केजरी की इस गलतफहमी पर CEO नीति आयोग का जवाब

नई दिल्ली दिल्ली में आईएएस अधिकारियों की कथित हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर …