Thursday , February 20 2020
Breaking News
होम / अंतरराष्ट्रीय / भयावह मंजर: महिला को जिंदा निगल गया अजगर

भयावह मंजर: महिला को जिंदा निगल गया अजगर

जकार्ता

इंडोनेशिया के मुना प्रांत के एक गांव में उस वक्त भयावह मंजर देखने को मिला जब सात मीटर लंबे अजगर के पेट से एक महिला का शव निकाला गया। दरअसल, अजगर ने बागवानी कर रही महिला को जिंदा निगल लिया था। महिला की खोजबीन के दौरान लोगों को एक अजगर नजर आया जिसका पेट फूला हुआ था, लोगों को शक हुआ कि हो न हो इसी ने महिला को निगला है, फिर लोगों ने अजगर को मारकर उसके पेट से महिला का शव निकाला।

घटना मुना प्रांत के माबुलु गांव में हुई। 54 वर्षीय वा टिबा को आखिरी बार गुरुवार शाम बागवानी करते देखा गया था। उनके दो बेटे उस वक्त परेशान हो गए जब अगली सुबह तक वह नजर नहीं आईं। इसके बाद कम से कम 100 ग्रामीण भी उसकी खोज में निकले। तब उन्हें टॉर्च और वा टिबा की चप्पलें दिखीं। इसके 30 मीटर दूर ही झाड़ी में उन्हें अजगर दिखा जिसका पेट फूला हुआ था।

परेशान बेटों ने पुलिस को फोन किया और सुबह 6 बजे ग्रामीण उसके घर में जुटने लगे। उन्होंने इसके बाद अजगर को मार डाला और महिला का शव निकालने के लिए अजगर के शव को काटा। महिला का सिर अजगर की पूंछ के पास था, इसका मतलब था कि महिला को सिर से निगला गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि वा टिबा बागवानी के लिए निकली थी, लेकिन फिर घर वापस नहीं आई। उन्होंने बताया, ‘ स्थानीय लोगों को अजगर नजर आया जो चल नहीं पा रहा था। जिससे लोगों को यह अहसास हुआ कि उसने वा टिबा को निगल लिया है। लोग अजगर को लेकर आए और उसे काटना शुरू कर दिया। उनका संदेह सही साबित हुआ और वा टिबा का शव सांप से निकला। दुर्भाग्यवश महिला की जान जा चुकी थी।’

About Editor eKhabari

इसे भी पढ़ें

जापान में 6.1 तीव्रता का भूकंप, 3 मरे, 41 से ज्यादा घायल

तोक्यो जापान के पश्चिमी शहर ओसाका में आए भीषण भूकंप में 9 वर्षीय बच्ची सहित …