Thursday , February 20 2020
Breaking News
होम / राज्य / महिला मरीजों को बेहोश कर रेप, डॉक्टर-कंपाउंडर ने सैकड़ों को बनाया शिकार

महिला मरीजों को बेहोश कर रेप, डॉक्टर-कंपाउंडर ने सैकड़ों को बनाया शिकार

वडोदरा,

गुजरात के वडोदरा से एक ऐसे वहशी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है, जो कंपाउंडर के साथ मिलकर इलाज के लिए आने वाली महिला मरीजों से रेप करता था. दवा देने के बहाने कंपाउंडर महिला मरीजों को बेहोशी की दवा दे देता. इसके बाद जब महिला मरीज बेहोश हो जाती तो डॉक्टर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता.

इतना ही नहीं रेप के दौरान कंपाउंडर अपने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो भी बना लेता. बाद में दोबारा जब रेप की शिकार हुई महिला कभी इलाज के लिए डॉक्टर के पास आती तो उसका अश्लील वीडियो दिखा ब्लैकमेल कर दोबारा उसके साथ रेप किया जाता. पुलिस ने बताया कि आरोपी डॉक्टर प्रतीक जोशी वडोदरा के अनगढ़ गांव में अपना निजी क्लिनिक चलाता है. घटना सामने आने के बाद हवसखोर डॉक्टर बीते 10 दिनों से फरार चल रहा था, जिसे शनिवार को गुजरात के ही पंचमहल जिले से गिरफ्तार कर लिया गया.

इस तरह सामने आई डॉक्टर की करतूत
दरअसल आरोपी डॉक्टर प्रतीक जोशी के हवस के इस खेल में शामिल उसके कंपाउंडर ने अपने एक साथी को डॉक्टर का एक रेप वीडियो भेजा था. बाद में यह वीडियो वायरल हो गया और गांव के ही कुछ युवकों तक जा पहुंचा.गांव में जब रेप की शिकार महिला की पहचान उजागर हुई तो पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि वीडियो वायरल होने की खबर खुद डॉक्टर को लग गई थी और वह उसके बाद से ही गांव छोड़कर भागा फिर रहा था.

कंपाउंडर के मोबाइल में रेप के 46 वीडियो
शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि कंपाउंडर के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें डॉक्टर द्वारा महिला मरीजों से रेप के 46 वीडियो मिले.इतना ही नहीं खुद कंपाउंडर ने कबूल किया कि उसने अलग-अलग महिला मरीजों से डॉक्टर द्वारा रेप के 135 वीडियो अपने मोबाइल से बनाए थे. पुलिस अब डॉक्टर और कंपाउंडर को गिरफ्तार आगे जांच में जुट गई है और प्रत्येक पीड़िता की पहचान कर रही है.

About Editor eKhabari

इसे भी पढ़ें

450 साल से था बंद, योगी ने खोला अक्षयवट

प्रयागराज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में यमुना नदी पर स्थित मुगलकालीन …