Thursday , February 20 2020
Breaking News
होम / ग्लैमर / बुरी तरह पिट गई अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

बुरी तरह पिट गई अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

नई दिल्ली,

The Accidental Prime Minister day 4 box office collection 11 जनवरी को रिलीज हुई अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो रहा है. दिनोंदिन TAPM की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा है. मूवी ने 4 दिन में महज 13.90 करोड़ का बिजनेस किया है. अनुपम खेर के अभिनय से सजी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी हैरान किया है.

बॉलीवुड हंगामा ने दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. 4 दिन में मूवी ने भारतीय बाजार में सिर्फ 13.90 करोड़ ही कमाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 3.40 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़, तीसरे दिन 4.50 करोड़ और चौथे दिन 2 करोड़ कमाए. चौथे दिन मूवी की कमाई में जोरदार गिरावट दर्ज की गई है. जो कि मेकर्स के लिए परेशानी की बात है.

तमिल-तेलुगू में भी रिलीज होगी TAPM
TAPM के लिए भारतीय बाजार में 20 करोड़ के पास पहुंचना भी मुश्किल नजर आता है. अनुपम खेर की फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 2.33 करोड़ है. TAPM का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीबन 20.15 करोड़ है. हिंदी बेल्ट में मूवी के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद मेकर्स ने फिल्म को तमिल और तेलुगू में रिलीज करने का फैसला किया है.ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ये जानकारी शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने तमिल और तेलुगू भाषा में TAPM के पोस्टर शेयर किए हैं. फिल्म दोनों भाषाओं में 18 जनवरी को रिलीज होगी.

50 करोड़ के करीब विक्की कौशल की उरी
दूसरी तरफ, TAPM के साथ रिलीज हुई विक्की कौशल, यामी गौतम, मोहित रैना स्टारर उरी 50 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है. नॉन हॉलिडे रिलीज के बावजूद भारतीय बाजार में उरी ने चौथे दिन 46.24 की कमाई की है. मालूम हो कि उरी के शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने ट्रेड एक्सपर्ट्स को सरप्राइज किया है.

About whpindia

इसे भी पढ़ें

पैटिनसन ने कहा, मैं लंबे समय बाद यह करना चाहता था

लंदन। नकारात्मक और गंभीर भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन जल्द ‘डेमसेल’ …