Friday , January 19 2018
Breaking News
होम / खेल / बुमराह से और नहीं होता इंतजार, डेब्यू से पहले ही डाली WHITE जर्सी

बुमराह से और नहीं होता इंतजार, डेब्यू से पहले ही डाली WHITE जर्सी

केपटाउन,

टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स स्पेशलिस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जाने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में अपने टेस्ट करियर का आगाज करने के लिए बेताब हैं.वनडे और टी-20 में धारदार गेंदबाजी करने वाली जसप्रीत बुमराह ने अब तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है. सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका की उछाल भरी पिच को देखते हुए बुमराह को 17 सदस्यीय भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज के रूप में चुना है.

टेस्ट में डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित यॉर्करमैन बुमराह व्हाइट जर्सी पहनकर फैंस के सामने आ गए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने टेस्ट जर्सी पहनी हुई है. टीम इंडिया 5 जनवरी से केपटाउन में साउथ अफ्रीका का सामना करेगी.जसप्रीत बुमराह ने अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सफेद टेस्ट जर्सी पहनकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.’

बता दें कि साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि जसप्रीत बुमराह के टेस्ट टीम में शामिल होने का सबसे सही समय है. बुमराह लिमिटेड ओवर्स में पहले ही अपना टैलेंट दिखा चुके हैं.

शास्त्री ने कहा, बुमराह गुजरात के लिए खेलते हुए विरोधी टीम को परेशान कर देते हैं, उन्होंने पांच-छह बार पांच से ज्यादा विकेट लिए हैं. वह जल्दी सीखने वाले हैं और उनका आत्मविश्वास ऊंचा है, इसलिए उन्हें टीम में शामिल करने का यह सही समय है.’

भारतीय क्रिकेट में नई पहचान बना चुके बुमराह वर्ल्ड क्रिकेट में छा गए हैं. बुमराह आईसीसी की मौजूदा टी-20 इंटरनेशल रैंकिंग में नंबर-3 गेंदबाज हैं, जबकि वनडे में भी तीसरे पायदान पर हैं.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

U19 WC: द्रविड़ के शेरों ने दर्ज की दूसरी जीत, पीएनजी को 10 विकेटों से हराया

टौरंगा (न्यू जीलैंड) आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज …