Monday , May 28 2018
Breaking News
होम / खेल / विराट को प्रपोज करने वाली क्रिकेटर हुई ट्रोल

विराट को प्रपोज करने वाली क्रिकेटर हुई ट्रोल

नई दिल्ली

शादी के लिए प्रपोज हो या शादी होने के बाद मुबारकबाद … विराट कोहली के फैंस इंग्लिश महिला क्रिकेटर डेनियल वेट को ट्रोल करने का मौका नहीं चूकते हैं। इस बार वेट ने विराट कोहली की 34वीं सेंचुरी पर रिएक्शन दिया तो एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गईं। केप टाउन में खेले गए 6 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान ने वनडे करियर की 34वीं सेंचुरी लगाई। यह सीरीज में दूसरी सेंचुरी रही।

इस पर अंग्रेज खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर लिखा- फिर से…। यहां उनका शायद सीरीज में दूसरी सेंचुरी से था। इसके बाद तो विराट के फैंस ने मोर्चा संभाल लिया। एक फैन ने तो उनके ट्वीट पर लिखा- यह तो वैसे ही है, जैसे- आज फिर तुम पर प्यार आया है…।

वहीं, एक फैन ने ट्वीट को विराट और अनुष्का की शादी से जोड़ते हुए मजे लिए। लिखा- अब भी पीछा कर रही हो…। बता दें कि यह वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 4 अप्रैल, 2014 को आधी रात को कई ट्वीट करते हुए विराट के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था। यह अलग बात है कि उन्होंने अपने ट्वीट में विराट का नाम गलत लिखा था।

उल्लेखनीय है कि सीरीज का चौथा वनडे शनिवार को वांडरर्स मैदान पर खेला जाएगा। शनिवार को होने वाले मैच में भारत के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका है। 6 वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैच जीत भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है। अब वह सीरीज हार नहीं सकता। इस मैच में अगर भारत को जीत मिलती है तो वह सीरीज अपने नाम करने और इतिहास रचने में सफल होगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

एक साथ 2 गर्लफ्रेंड से शादी करेंगे ब्राजील के फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो

नई दिल्ली ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर 2 महिलाओं से …