Monday , May 28 2018
Breaking News
होम / अंतरराष्ट्रीय / क्राउन ने मोदी को बताया दोस्त, बोले- यह आपका दूसरा घर है

क्राउन ने मोदी को बताया दोस्त, बोले- यह आपका दूसरा घर है

अबू धाबी

अबू धाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मित्र के रूप में बताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी के दूसरे घर की तरह ही है। अबू धाबी में मीडिया से बातचीत में विदेश सचिव विजय गोखले ने बताया, ‘क्राउन प्रिंस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक दोस्त के रूप में बताया। यही नहीं, उन्होंने कहा कि अबू धाबी उनका दूसरा घर है।’

गोखले ने कहा, ‘इन सबमें खास बात यह थी जब उन्होंने कई मौकों पर कहा कि यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) को बनाने में भारतीयों का योगदान है, जिसकी अबू धाबी का हर नागरिक सराहना करता है।’ विदेश सचिव ने जानकारी दी कि अबू धाबी के क्राउन प्रिंस ने प्रमुख रूप से भारतीयों की कड़ी मेहनत और भरोसेमंद रवैये का जिक्र किया।

क्राउन प्रिंस अल नाह्यान ने कहा, ‘भारतीयों ने अपनी अथक मेहनत और भरोसे से ही इस देश को बनाया है। भारतीय समुदाय पर विश्वास किया जा सकता है।’ गोखले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अबू धाबी में मिले विशेष सम्मान पर कहा कि अबू धाबी के क्राउन प्रिंस और उनके शाही परिवार के सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेने पहुंचे थे। यह एक विशेष सम्मान है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात के अपने दो दिनों के दौरे पर शनिवार शाम पहुंचे हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

आयरलैंड में गर्भपात बैन हटाने के लिए PM कर रहे प्रचार

लंदन आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर ने गर्भपात पर प्रतिबंध हटाने के …