Friday , January 19 2018
Breaking News
होम / खेल / IPL: धोनी CSK तो विराट होंगे RCB का हिस्सा

IPL: धोनी CSK तो विराट होंगे RCB का हिस्सा

नई दिल्ली

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नै सुपर किंग्स के चाहने वालों के लिए खुश खबरी है। भारतीय कप्तान विराट कोहली को जहां आरसीबी रिटेन करने जा रही है तो पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की अपनी पुरानी टीम यानी सीएसके का ही हिस्सा रहेंगे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रिटने किए हुए खिलाड़ियों के मामले में अपने पत्ते नहीं खोले हैं। नामों घोषण 4 जरवरी को होनी है।

नियमों के अनुसार, एक फ्रेंचाइजी 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, जबकि 2 खिलाड़ियों को राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड के जरिए हासिल कर सकती हैं। खबरों की मानें तो सीएसके महेंद्र सिंह धोनी के अलावा सुरेश रैना भी रिटेन कर रही है, जबकि तीसरे खिलाड़ी का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। उम्मीद जताई जा रही है कि जडेजा तीसरे खिलाड़ी हो सकते हैं। वहीं, आरटीएम कार्ड के जरिए सीएसके अश्विन-ब्रावो को ले सकती है।

मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा के अलावा हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को रिटने किए जाने की खबर है, जबकि जसप्रीत बुमराह को आरटीएम कार्ड के जरिए लेने की बात है। अन्य टीमों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान डेविड वॉर्नर को रिटेन कर सकती है, जबकि दो अन्य खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और दीपक हूडा हो सकते हैं। वहीं राशिद खान को आरटीएम कार्ड के जरिए हासिल करेगी।

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से सिर्फ 1 खिलाड़ी को रिटेन किए जाने की खबर है, अन्य खिलाड़ियों के लिए आरटीएम कार्ड का उपयोग करेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन करना तय नहीं दिख रहा है। राजस्थान रॉयल्स स्टीव स्मिथ को रिटेन कर सकती हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को रिटेन कर सकती हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About whpindia

इसे भी पढ़ें

U19 WC: द्रविड़ के शेरों ने दर्ज की दूसरी जीत, पीएनजी को 10 विकेटों से हराया

टौरंगा (न्यू जीलैंड) आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज …