Monday , July 16 2018
Breaking News
होम / राज्य / पुलिसकर्मी ने महिला से किया कई बार रेप, नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़

पुलिसकर्मी ने महिला से किया कई बार रेप, नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़

कैथल,

हरियाणा के कैथल जिले में खाकी को शर्मसार किए जाने का मामला सामने आया है, जहां एक पुलिसकर्मी ने एक महिला के साथ कई बार बलात्कार किया और इसी दौरान उसने पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी भी की. इन आरोपों के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक घटना कैथल के गुहला की है. जहां एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई कि वह कुछ साल पहले किसी मामले को लेकर एक एएसआई से मिली थी. फिर वह पुलिसकर्मी उसके घर आने लगा और पिछले दो सालों के दौरान उसने उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

महिला ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि एक दिन एएसआई ने उसकी 14 साल की बेटी से भी छेड़खानी की. जब उसने विरोध किया तो उसने उसे किसी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली. पुलिस ने बताया कि संबंधित एएसआई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

कैथल की पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि पुलिसकर्मी के खिलाफ बलात्कार जैसा गंभीर आरोप हैं, इसलिए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस ने मंगलवार को दोनों पीड़िताओं का को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मधुलिका के समक्ष प्रस्तुत किया. जहां दोनों ने अपने बयान दर्ज करवाए. उसके बाद एक अस्पताल में दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

भाड़े के हत्यारों से ज्यादा खतरनाक हैं भ्रष्ट नेता और अधिकारी: हाई कोर्ट

अहमदाबाद गुजरात हाई कोर्ट ने एक जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार …