Friday , January 19 2018
Breaking News
होम / ग्लैमर / सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई फेयरनेस क्रीम की ऐड, 15 करोड़ का था ऑफर

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई फेयरनेस क्रीम की ऐड, 15 करोड़ का था ऑफर

बॉलीवुड में बीते कुछ समय से फेयरनेस क्रीम्स के खिलाफ कई सितारों से आवाज उठाई है. बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने गोरापन बढ़ाने वाली क्रीम के ऐड में काम करने से मना कर दिया. अब इस लिस्ट में एक नया नाम शामिल हो गया है.खबरों के मुताबिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ स्टार ने 15 करोड़ का एक प्रोजेक्ट इस वजह से ठुकरा दिया क्योंकि वो किसी फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा नहीं देना चाहते.

एक अखबार के मुताबिक सुशांत किसी भी ऐसे प्रोडक्ट के लिए ऐड नहीं करना चाहते जिसपर वह भरोसा नहीं करते. इसीलिए जैसे ही उन्हें एक ऑफर मिला, उन्होंने खुशी-खुशी उसे लौटा दिया. सुशांत को लगता है कि बहुत से लोग उन्हें अपना मॉडल मानते हैं. इसीलिए उन्हें बहुत सोच समझ के ही उन प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करना चाहिए जिन्हें वो खुद भी इस्तेमाल करेंगे.

बता दें कि सुशांत को जो प्रोडक्ट ऑफर किया गया था वो 3 साल की डील थी और उन्हें 6 विज्ञापन शूट करने थे.लेकिन सुशांत ने बताया, “एक जिम्मेदार एक्टर होने के नाते हमारी ये जिम्मेदारी है कि अपने फैन्स को किसी भी तरह की गलत सूचना न दें. हमें कभी भी ऐसे किसी उत्पाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए जो एक स्किन के रंग को दूसरे से बेहतर साबित करे.”

सुशांत से पहले अभय देओल ने फेसबुक पर कुछ पोस्ट्स की मदद से ऐसे सभी उत्पादों और कलाकारों को बहुत कोसा था जो गोरापन बढ़ाने वाले विज्ञापनों में काम करते हैं. उन्होंने शाहरुख खान को भी बहुत बुरा भला कहा था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

तलाक के 3 साल बाद रितिक को मिला हमसफर, जल्द शादी संभव

2014 में पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद रितिक रोशन का नाम कई …