Friday , June 22 2018
Breaking News
होम / ग्लैमर / कभी बिग बॉस का विनर बना था ये एक्‍टर, अब यहां चलाते हैं ढाबा

कभी बिग बॉस का विनर बना था ये एक्‍टर, अब यहां चलाते हैं ढाबा

बिग बॉस के सीजन 11 को जल्‍द ही विनर मिलने वाला है लेकिन क्‍या आपको याद है कि सीजन 2 में कौन इस खि‍ताब का मालिक बना था. एक्‍टर-मॉडल आशुतोष कौशि‍क ने बड़े-बड़े सेलिब्रेटी को पीछे छोड़कर इस ट्राफी पर कब्‍जा किया था. आशुतोष बॉलीवुड की फिल्‍मों में भी नजर आ जिसमें से साहब, बीवी और गैंगस्‍टर का सेकेंड पार्ट भी शामिल है. लेकिन आशुतोष इस समय लाइमलाइट से दूर हैं.

बिग बॉस जीतने के बाद आशुतोष ने फिल्मों और टीवी शोज में काम करना स्‍टार्ट किया. 2008 में बिग बॉस जीतने के बाद आशुतोष लगभग 5 साल बाद अरशद वारसी की फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ (2013) और शॉर्टकट रोमियो (2013) में एक छोटे से रोल में दिखाई दिए थे.आशुतोष ने सोनी टीवी के दो शो कॉमेडी सर्कस और राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे में एक्टिंग भी की. फिलहाल वह रोडीज सीजन 8 में भी नजर आए थे.

साल 2016 में फिल्म ‘लाल रंग’ फिल्‍म में भी आशुतोष ने एक्‍टि‍ंग की थी लेकिन फिलहाल आशुतोष ग्‍लैमरस इंडस्‍ट्री से दूर हैं.2013 में आशुतोष को लेकर खबरें आई थीं कि वो एल्‍कोहॉलिक हो गए हैं और उनकी एक फुटेज भी वायरल हुई थी जिसमें आशुतोष अंडरवेयर में थे और नशे की हालात में पुलिस वालों से भि‍ड़ते दिखे थे.

बता दें कि आशुतोष सहारनपुर में अपने पुराने दिनों की तरह ढाबे को चलाते हैं. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में आशुतोष ने कहा था कि यह उनका पुराना काम है और वह इसे आज भी नहीं भूले हैं और उनका भाई आज भी इस ढाबे को चलाता है.

बिग बॉस के सीजन 2 में आशुतोष के अलावा राहुल महाजन, एहसान कुरैशी, एलिना वाडिवाला , आशुतोष , देबोजीत शाहा (सिंगर), डायना हेडेन, जेड गूडी, केतकी देव, मोनिका बेदी, पायल रोहतगी, राजा चौधरी, राखी टंडन, संभावना सेठ, जुल्फी सईद जैसे मशहूर सेलिब्रिटी थे.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

अब कूड़ा फेंकने वाले ने अनुष्का शर्मा को दिया जवाब

हाल में अनुष्का शर्मा का एक विडियो सामने आया था जिसमें वह एक व्यक्ति को …