Thursday , April 26 2018
Breaking News
होम / अंतरराष्ट्रीय / बेटे का ट्यूशन टीचर कहता था.. पति को छोड़ मेरे साथ चलो, नहीं तो बर्बाद कर दूंगा

बेटे का ट्यूशन टीचर कहता था.. पति को छोड़ मेरे साथ चलो, नहीं तो बर्बाद कर दूंगा

भोपाल

बैरागढ़ के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में दूसरी कक्षा के स्टूडेंट की मामले में बच्चे की मां ने ट्यूशन टीचर पर शक जताया है। बच्चे की मां का कहना है कि, बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर ने पति को छोड़ उसके साथ चलने की बात कही थी। साथ ही कहा था अगर ऐसा नहीं हुआ तो सबकुछ बर्बाद कर देगा। हलांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पूछताछ कर रही है।

भरत की मां सविता ने ट्यूशन टीचर बिट्टू (19) पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। बताया कि बिट्टू की हरकतें ठीक नहीं होने के चलते पति ने बच्चों की ट्यूशन छुड़वा दी थी। दो दिन पहले बिट्टू ने धमकी भी दी थी कि पति को छोड़कर उसके साथ चली आऊं वर्ना सबकुछ बर्बाद कर देगा। पुलिस ने बिट्टू को हिरासत में लिया है।

आठ साल के भरत उर्फ कार्तिक की स्कूल से अगवा कर हत्या करने के बाद बोरे में उसकी डेडबॉडी मिली। बच्चा दोपहर ढाई बजे से लापता था। छुट्टी के बाद भी घर नहीं पहुंचने पर पिता परसराम ने तलाश शुरू की। थाने में भी सूचना दी। कुछ देर बाद शाम को परवलिया थाना इलाके में बोरे में डेडबॉडी मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने खोलकर देखा तो भरत का ही शव था। उसी के जूते की लेस से गला घोंटा गया था। स्कूल बैग और जूते बोरे में ही ठूंसकर भरे थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

पाक में सिख महिला की शादी, 30 दिन में फैसला

इस्लामाबाद पाकिस्तान की एक कोर्ट ने सरकार को निर्देश दिया है कि इस्लाम अपनाकर मुस्लिम …