Monday , May 28 2018
Breaking News
होम / ग्लैमर / जानें, कौन हैं नैनों के बाण से घायल कर रहीं प्रिया

जानें, कौन हैं नैनों के बाण से घायल कर रहीं प्रिया

वैलंटाइंस डे के वीक में इंटरनेट पर भी यूजर्स इससे संबंधित विडियो, फोटो और क्लिप अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच पिछले दो दिनों में एक विडियो क्लिप भी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर वायरल हो रही है। विडियो में एक लड़की अपने फेशल एक्सप्रेशंस से अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही हैं। अब यह विडियो सोशल मीडिया पर वैलंटाइंस डे का सिंबल बन गया है। विडियो में दिख रही यह लड़की हैं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। वायरल हो रही क्लिप भी इसी फिल्म की है।मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है। प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम प्रकाश वारियर है।

प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।प्रिया को ऐक्टिंग के अलावा म्यूजिक, डांस और ट्रैवलिंग का शौक है।प्रिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।प्रिया की डेब्यू मूवी के पहले ही सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। अपनी खूबसूरती के कारण ‘नैशनल क्रश’ कही जा रही पुरानी फोटोज़ पर लोगों ने उन्हें बदसूरत बताते हुए कॉमेंट भी किए थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....

About Yogendra Mishra

इसे भी पढ़ें

जब निरहुआ की मां ने फटी जीन्स पहनने को लेकर पूछे सवाल

भोजपुरी सिनेमा जगत का जाना-पहचाना नाम दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ सोशल मीडिया पर भी …