राजस्थान : एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे छह श्रद्धालुओं की मौत

 दो बच्चे घायल Rajasthan :  राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना इलाके में बनास पुलिया के पास एक्सप्रेसवे पर रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार […]

May 6, 2024 - 11:22
 0  33
राजस्थान : एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे छह श्रद्धालुओं की मौत

 दो बच्चे घायल

Rajasthan :  राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना इलाके में बनास पुलिया के पास एक्सप्रेसवे पर रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये.  हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गयी. मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं. सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं.

घायलों का स्थानीय अस्पताल में चल रहा इलाज

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल (सीएचसी बौंली) में भर्ती कराया, जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है. इधर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मोर्चरी में रखवा दिया. हादसे के शिकार हुए लोग सीकर जिले के बताये जा रहे हैं. मृतकों की पहचान मनीष शर्मा व उसकी पत्नी अनीता, मनीष का भाई कैलाश शर्मा और  उसकी पत्नी संतोष, सतीश शर्मा और उसकी पत्नी पूनम के रूप में हु. घायलों में की पहचान मनीष शर्मा के बच्चों मनन और दीपाली के रूप में की गयी है.

डिप्टी सीएम ने हादसे पर जताया दुख 

राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मृत्यु का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकाकुल परिजनों को भारी दु:ख सहन करने की शक्ति दें. आगे लिखा कि मैं घायलों के लिए शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कामना करती हूं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow