ADCA COURSE (ADVANCE DIPLOMA IN COMPUTER APPLICATION)

ADCA COURSE (ADVANCE DIPLOMA IN COMPUTER APPLICATION)

Jan 18, 2024 - 18:15
Jan 18, 2024 - 18:41
 0  59
ADCA COURSE (ADVANCE DIPLOMA IN COMPUTER APPLICATION)

कंप्यूटर में बेसिक ऑपरेटिंग से लेकर ऑफिस ऑटोमेशन एप्लिकेशन, कंप्यूटर एप्लिकेशन और बेसिक अकाउंटिंग के साथ ग्राफिक्स तक कंप्यूटर के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध एडीसीए कोर्स भी इस कोर्स में शामिल है। एडीसीए कोर्स 10वीं और 12वीं के पूरा होने के बाद, छात्र के लिए कंप्यूटर एप्लिकेशन सीखना शुरू करना एक अच्छा विकल्प है और छात्र कंप्यूटर चलाने में पूरी तरह सक्षम है या कार्यालयों और कंपनियों में काम करने के लिए तैयार है।

WHY ADCA COURSE FROM DOTNET INSTITUTE | ADCA का कोर्स DOTNET इंस्टिट्यूट से क्यों करें

DOTNET संस्थान कैरियर विकास के लिए अवसरों का एक पूल है। यहां DOTNET संस्थान में, हम पेशेवर तैयार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम अपने छात्रों को एक संपूर्ण पैकेज के रूप में तैयार करते हैं। ADCA कोर्स आपको कंप्यूटर एप्लीकेशन के बुनियादी कौशल विकसित करने में मदद करता है और ADCA का फुल फॉर्म एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन है। हम उनकी हार्ड स्किल्स और सॉफ्ट स्किल्स को भी बढ़ाते हैं। हम अपने छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए काम करना कभी बंद नहीं करते हैं।

हम प्रत्येक शनिवार को छात्र विकास कक्षाएं प्रदान करते हैं जिसमें संचार कौशल, सॉफ्ट स्किल, बोलने के कौशल, प्रशिक्षण कौशल, आत्मविश्वास से दुनिया का सामना करने के कौशल, व्यक्तित्व विकास या सौंदर्य, साक्षात्कार की तैयारी और नौकरी प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। इसके अलावा, आज के युग में अंग्रेजी भाषा की भूमिका और प्रभुत्व को समझते हुए, हम अपने छात्रों को उनके अंग्रेजी बोलने के कौशल को बढ़ाने के लिए एक महीने के लिए मुफ्त अंग्रेजी भाषा कक्षाएं प्रदान करते हैं।

हम आपको हर नियोक्ता की नजर में प्रतिष्ठित कर्मचारी बनाने के लिए ऐसी कक्षाओं की व्यवस्था कर रहे हैं। DOTNET में होना न केवल आपके ज्ञान के लिए अच्छा है बल्कि आपके करियर के लिए भी सर्वोत्तम है। DOTNET इंस्टीट्यूट ने हाल ही में सीखो और कमाओ अभियान नाम से एक अभियान शुरू किया है, जहां छात्रों के लिए सीखने और साथ-साथ कमाई शुरू करने के लिए 5 कार्यक्रम हैं, इतना ही नहीं इसके पीछे मुख्य उद्देश्य छात्रों के सॉफ्ट कौशल को विकसित करना और मदद करना है। वे अपनी वास्तविक क्षमता को समझते हैं जो आपके करियर के लिए अत्यधिक फायदेमंद हो सकता है।

KNOW MORE ABOUT COURSE | Course के बारे में और जानें

शामिल होने से पहले, निश्चित रूप से, आपको कोर्स के बारे में अधिक जानना चाहिए जैसे कि पाठ्यक्रम के क्या लाभ हैं, नौकरी के अवसर, नौकरी क्षेत्र, या DOTNET संस्थान से क्यों...

ABOUT ADCA COURSE

एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (एडीसीए कोर्स) किसी भी स्ट्रीम के छात्रों के लिए कंप्यूटर पर सबसे लोकप्रिय एक साल का डिप्लोमा कोर्स है, जिन्होंने 12वीं की पढ़ाई पूरी कर ली है, वे कंप्यूटर क्षेत्र में अपने कौशल और करियर बनाने के लिए एडीसीए कोर्स में शामिल हो सकते हैं।

यह कोर्स कंप्यूटर एप्लीकेशन के क्षेत्र में प्रौद्योगिकियों और अनुसंधान से संबंधित जानकारी प्रदान करने में मदद करता है। यह कंप्यूटर अनुप्रयोगों का बुनियादी स्तर से लेकर उन्नत स्तर का ज्ञान प्रदान करता है जिसके लिए कंप्यूटर अनुप्रयोगों को संभालने के लिए एक कुशल व्यक्ति की आवश्यकता होती है। किसी भी स्ट्रीम के छात्र एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (एडीसीए) कोर्स में शामिल हो सकते हैं। हमारे DOTNET संस्थान में 15 महीने की अवधि वाले 3 सेमेस्टर हैं।

BENEFITS OF ADCA COURSE

एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (एडीसीए) कोर्स पूरा करने के बाद छात्र निजी और सरकारी क्षेत्रों में किसी भी कंप्यूटर जॉब या ट्रेनर जॉब (चाहे नए, पेशेवर या कुशल) में शामिल हो सकेंगे। इस कोर्स का प्रमाणन दुनिया भर के किसी भी सरकारी और निजी विभाग के लिए पूरी तरह मान्य है। एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (एडीसीए) छात्र के लिए कंप्यूटर एप्लीकेशन कौशल सीखने और बढ़ाने का एकमात्र सबसे अच्छा विकल्प है जो हमारे डॉटनेट संस्थान में सस्ती फीस के साथ आपके करियर के लिए अत्यधिक फायदेमंद होगा।

JOB OPPORTUNITIES

एडवांस डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (एडीसीए) कोर्स पूरा करने के बाद नौकरी के बहुत सारे विकल्प या जॉब प्लेसमेंट हैं। यहां हम कंप्यूटर में शीर्ष 10 नौकरी के अवसर प्रदान कर रहे हैं जिनमें आप एडीसीए कोर्स पूरा करने के बाद शामिल हो सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Shiva Ajith Yadav Founder of "eKhabari"