अमित शाह मानहानि मामले में 26 को सुलतानपुर की अदालत में पेश होंगे राहुल गांधी

Sultanpur : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में 26 जुलाई को सुलतानपुर की सांसद-विधायक (एमपी/एमएलए) अदालत में हाजिर होंगे. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने गुरुवार को बताया कि राहुल गांधी 26 जुलाई को पूर्वाह्न नौ बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर […] The post अमित शाह मानहानि मामले में 26 को सुलतानपुर की अदालत में पेश होंगे राहुल गांधी appeared first on lagatar.in.

Jul 25, 2024 - 17:30
 0  3
अमित शाह मानहानि मामले में 26 को सुलतानपुर की अदालत में पेश होंगे राहुल गांधी

Sultanpur : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में 26 जुलाई को सुलतानपुर की सांसद-विधायक (एमपी/एमएलए) अदालत में हाजिर होंगे. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने गुरुवार को बताया कि राहुल गांधी 26 जुलाई को पूर्वाह्न नौ बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे. वहां से वह कार से सुलतानपुर के लिए रवाना होंगे और अदालत में पेश होंगे.

अदालत ने  राहुल गांधी को 20 फरवरी को जमानत दी थी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता विजय मिश्र ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बेंगलुरु में 2018 में भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष और वर्तमान गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए चार अगस्त 2018 को मानहानि का मामला दर्ज कराया था. अदालत ने इस मामले में राहुल गांधी को 20 फरवरी को जमानत दी थी.

The post अमित शाह मानहानि मामले में 26 को सुलतानपुर की अदालत में पेश होंगे राहुल गांधी appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow