गोड्डा : बाइक में छुपाकर बिहार ले जाई जा रही 60 बोतल अवैध शराब जब्त समेत 3 खबरें

Godda : गोड्डा जिले के मोतिया थाना की पुलिस ने तस्करी के लिए  बिहार ले जाई जा रही 60 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त कर ली. सिकटिया चौक से रमला जाने वाली सड़क से होकर बाइक सवार युवक शराब की बोतलें छुपाकर बिहार की ओर ले जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पर पुलिस […]

May 29, 2024 - 05:30
 0  4
गोड्डा : बाइक में छुपाकर बिहार ले जाई जा रही 60 बोतल अवैध शराब जब्त समेत 3 खबरें

Godda : गोड्डा जिले के मोतिया थाना की पुलिस ने तस्करी के लिए  बिहार ले जाई जा रही 60 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त कर ली. सिकटिया चौक से रमला जाने वाली सड़क से होकर बाइक सवार युवक शराब की बोतलें छुपाकर बिहार की ओर ले जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पर पुलिस ने सीमा पर वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. इसी क्रम में पुलिस को देख उक्त बाइक सवार भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया, लेकिन युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने बाइक की डिक्की में छुपा कर रखी अवैध शराब जब्त कर ली. बाइक संख्या बीआर 08ए 5623 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुट गई है. छापेमारी में थाना प्रभारी महावीर पंडित एसआई उपेंद्र नाथ सिंह सहित अन्य जवान शामिल थे.

जिले के सभी 1178 बूथ तंबाकू मुक्त क्षेत्र घोषित

Godda : गोड्डा के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी जिशान कमर ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले के सभी 1178 मतदान केन्द्रों को तंबाकू मुक्त क्षेत्र घोषित किया है. डीसी ने बताया कि नियम का पालन सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे दिया गया है. मतदान केन्द्र परिसर में सिगरेट, बीड़ी, गुटखा, जर्दा आदि के उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा. सभी बूथों पर इससे संबंधित साइनबोर्ड लगाने का भी निर्देश दिया गया है. नियम का पालन कराने के लिए सभी बूथों के पीठासीन पदाधिकारियों को नोडल पदाधिकारी के रूप में नामित किया गया है.

लोबिन हेंब्रम के पुत्र ने रैली निकाल पिता के लिए मांगा वोट

Lalmatia (Godda) : राजमहल लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेंब्रम के समर्थन में मंगलवार को उनके पुत्र अजय हेंब्रम के नेतृत्व मे रैली निकाली गई. रैली ललमटिया मिशन चौक से शुरू होकर सिदो-कान्हू चौक डकैता होकर बाजार का भ्रमण करते हुए ललमटिया पहुंची. अजय हेंब्रम ने जगह-जगह रुककर लोगों से पिता के लिए वोट मांगा. मौके पर रोबिन तुरी, सोनालाल मरांडी, टिंकू भगत, मुजफ्फर अंसारी, सद्दाम अंसारी, मनोज यादव, असलम अंसारी, कादिर अंसारी, रोहित कुमार, बबलू मरांडी, सद्दाम अंसारी, मोतीलाल सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : मोदी जी को खुद का किया हिमालय से बड़ा भ्रष्टाचार का पहाड़ नहीं दिख रहा : सुप्रियो

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow