जमशेदपुर :  मनदीप-बलदीप का नाम लिम्का बुक्स ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज, CGPS ने किया सम्मानित

एक मिनट में 28 टैंडम पुश अप लगाकर मनदीप व बलदीप ने बनाया रिकॉर्ड इंटरनेशनल बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज करवाया नाम Jamshedpur (Anand Mishra) :  आदित्यपुर निवासी के दो सिख युवकों मनदीप सिंह और बलदीप सिंह ने एक मिनट में 28 टैंडम पुश अप लगाकर अपना नाम लिम्का बुक्स ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज कराया […]

Jun 11, 2024 - 17:30
 0  4
जमशेदपुर :  मनदीप-बलदीप का नाम लिम्का बुक्स ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज, CGPS ने किया सम्मानित
  • एक मिनट में 28 टैंडम पुश अप लगाकर मनदीप व बलदीप ने बनाया रिकॉर्ड
  • इंटरनेशनल बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज करवाया नाम

Jamshedpur (Anand Mishra) :  आदित्यपुर निवासी के दो सिख युवकों मनदीप सिंह और बलदीप सिंह ने एक मिनट में 28 टैंडम पुश अप लगाकर अपना नाम लिम्का बुक्स ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज कराया है. दोनों भाईयों की उपलब्धि पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (सीजीपीसी) ने साकची स्थित कार्यालय में दोनों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह और झारखंड राज्य गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष सरदार शैलेंदर सिंह ने दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना की. साथ ही मनदीप व बलदीप से बाकी लोगों को भी प्रेरित करने का अनुरोध किया. इस अवसर पर भगवान सिंह, शैलेंदर सिंह, अमरजीत सिंह, सुखदेव सिंह बिट्टू, परविंदर सिंह सोहल, हरदीप सिंह छनिया समेत दोनों भाईओं के माता-पिता सुरेंदर सिंह और सतवंत कौर मौजूद रहे.

दोनों भाईयों ने एक मिनट में लगाया 28 टैंडम पुश अप

गौरतलब है कि आदित्यपुर निवासी ”सिंह ब्रदर्स” के नाम से मशहूर सरदार सुरेंदर सिंह और बीबी सतवंत कौर के दोनों पुत्र सरदार मनदीप सिंह (30) और बलदीप सिंह (28) ने अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए टैंडम पुश अप के क्षेत्र में अपना नाम लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड के अलावा इंटरनेशनल बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज करवाया है. 30 वर्षीय मनदीप सिंह ने बताया है कि उन्होंने अपने भाई बलदीप सिंह के साथ एक मिनट में 28 टैंडम पुश-अप लगाकर रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow