जिसे विकास में बनना था नंबर वन, वह भ्रष्टाचार में बन गया नंबर वन : हिमंता

झारखंड में अभी से ही करें विधानसभा चुनाव की तैयारी युवाओं के उत्थान के लिए चाहिए डबल इंजन की सरकार Ranchi : असम के सीएम हिमांता बिस्वा सरमा ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में झारखंड नंबर वन बन गया है. यहां नौकर के घर से 37 करोड़ कैश मिलता है. अगर ईडी सीबीआई […]

May 15, 2024 - 17:30
 0  2
जिसे विकास में बनना था नंबर वन, वह भ्रष्टाचार में बन गया नंबर वन : हिमंता
Jharkhand is number one in terms of corruption: Himanta
  • झारखंड में अभी से ही करें विधानसभा चुनाव की तैयारी
  • युवाओं के उत्थान के लिए चाहिए डबल इंजन की सरकार

Ranchi : असम के सीएम हिमांता बिस्वा सरमा ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में झारखंड नंबर वन बन गया है. यहां नौकर के घर से 37 करोड़ कैश मिलता है. अगर ईडी सीबीआई नहीं होती तो कांग्रेस के सांसद के पास से 350 करोड़ कहां से मिलता. हमें ईडी सीबीआई चाहिए, ताकि जिन लोगों के घरों में अभी भी पैसा है वह भी निकाला जाये. मैं जब मुख्यमंत्री बना तो मोदी जी ने मुझसे कहा कि तुम्हें 1 लाख नौकरी देना पड़ेगा पहले साल में. मेरे दिमाग में आया कि मैं एक लाख नौकरी कैसे दूंगा. लेकिन मैंने एक साल में ही नौकरी दिया. ना पेपर लीक हुआ ना कोर्ट में मामला फंसा. वे बुधवार को रजरप्पा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

देश में धर्म के आधार पर नहीं हो सकता आरक्षण

सीएम सरमा ने कहा कि कांग्रेस मुस्लमान को आरक्षण दे रही है. देश में धर्म के आधार के पर आरक्षण नहीं हो सकता है. झारखंड खनिज संपदा से भरा हुआ है. ये राज्य देश का नंबर वन डेवलपमेंट स्टेट बन सकता है. लेकिन यह भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन बन गया है. खनिज संपदा यहां के नेता लोग खा रहे हैं. झारखंड के युवाओं को कुछ नहीं मिल रहा है. ये संसद का चुनाव तो शुरुआत है. छह महीने बाद जब विधानसभा का चुनाव होगा, उसमें भी बीजेपी की सरकार बनानी होगी.

जहां बीजेपी की सरकार है, वहां हर तरह का हो रहा विकास

जहां बीजेपी की सरकार है, वहां हर तरह का डेवलेपमेंट है. सड़क, नाली, स्कूल सभी का डेवलेपमेंट हो रहा है. जहां बीजेपी नहीं है, वहां करप्शन है. कोई काम नहीं होता है. मोदी जी के नेतृत्व में हमें डबल इंजन की सरकार बनानी है. कांग्रेस और जेएमएम की सरकार में कुछ नहीं मिलना है. झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से करनी चाहिए. झारखंड में युवाओं के उत्थान के लिए डबल इंजन की सरकार चाहिए. करप्ट सीएम हमें नहीं चाहिए. हमें ऐसा सीएम चाहिए जो जनता की आवाज बन सके. सरमा ने कहा कि देश को विश्वगुरु बनाना है. इसलिए पीएम मोदी को जीताना है. 20 तारीख को चुनाव है. हमें 400 सीट चाहिए. यूसीसी लागू करना है. ज्ञानवापी में मंदिर बनाना है. युवाओं को रोजगार दिलाना है.

इसे भी पढ़ें : लोहरदगा में कौन मारेगा बाजी? समीर उरांव, सुखदेव भगत या चमरा लिंडा…

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow