ढुल्लू , जयराम और मथुरा प्रसाद महतो ने डाले वोट

धनबाद लोकसभा में दूर-दूर तक विरोधी नहीं दिखेंगे : ढुल्लू महतो  Katras :   धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सह विधायक ढुल्लू महतो ने बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता केंद्र संख्या 55 टुंडो में मतदान किया. वोट देने के बाद ढुल्लू महतो ने कहा कि गिरिडीह लोकसभा में एनडीए समर्थित आजसू पार्टी के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश […]

May 25, 2024 - 17:30
 0  3
ढुल्लू , जयराम और मथुरा प्रसाद महतो ने डाले वोट

धनबाद लोकसभा में दूर-दूर तक विरोधी नहीं दिखेंगे : ढुल्लू महतो 

Katras :   धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सह विधायक ढुल्लू महतो ने बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता केंद्र संख्या 55 टुंडो में मतदान किया. वोट देने के बाद ढुल्लू महतो ने कहा कि गिरिडीह लोकसभा में एनडीए समर्थित आजसू पार्टी के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी को जनता भारी मतों से विजय बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा में दूर-दूर तक विरोधी नहीं दिखेंगे. देश की जनता को मोदी की गारंटी पर अटूट विश्वास है. उन्होंने कहा कि  मोदी जी का चार सौ पार का नारा अब जनता बुलंद कर रही है.

गिरिडीह लोस में परिवर्तन चाहती है जनता : जयराम महतो

Topachanchi :   गिरिडीह लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो ने अपने पैतृक गांव मानटांड स्थित चितरपुर पंचायत सचिवालय में मतदान किया. उन्होंने कहा कि जीत सुनिश्चित है. जीत का अंतर करीब एक लाख वोट से होगा. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन अपना आशीर्वाद स्वरूप वोट हमें दे रही है. जनता गिरिडीह लोकसभा में परिवर्तन चाहती है.

पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे मथुरा 

Mahuda :  गिरिडीह लोकसभा से इंडिया गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी सह टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने अपने पूरे परिवार के साथ टिस्को कोलियरी मध्य तियातय सिजुआ के बुथ नंबर 324 मे मतदान किया.

तोपचांची के दो केंद्रों में करीब 30 मिनट देर से शुरू हुई वोटिंग

Topachanchi :   तोपचांची प्रखंड के खरियो पंचायत अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरवाडीह में बूथ संख्या 244 और रामाकुंडा पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 234 में मतदान निर्धारित समय से करीब 30 मिनट विलंब से शुरू हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों मतदान केंद्रों में ईवीएम में गड़बड़ी के कारण मॉक पोल नहीं हो पाया. इसके बाद दोनों बूथों के पीठासीन अधिकारियों ने तोपचांची प्रखंड के निर्वाचन पदाधिकारी से संपर्क कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद करीब 30 मिनट के बाद दोनों बूथों में मतदान प्रक्रिया शुरू हुई.

पोचरी में महिला मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह

Barora :   गिरिडीह लोकसभा के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र (दरीदा पंचायत) के बूथ संख्या 27 पोचरी मध्य विद्यालय महिलाओं में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. सुबह से ही भारी संख्या में महिलाएं मतदान केंद्र पहुंचकर कतार में लगकर वोट दे रही हैं.

बाघमारा प्रखंड के पांच बूथों में देर से शुरू हुआ मतदान

Katras :  गिरिडीह लोकसभा के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के पांच बूथों में ईवीएम में तकनीकी खराबी के कारण मतदान देर से शुरू हुआ. प्राथमिक विद्यालय रामकनाली मतदान केंद्र संख्या 220 में 45 मिनट, भंडारीडीह समुदाय केंद्र के बूथ संख्या 263 और कतरास डीएवी+2 केंद्र संख्या 246 में करीब बीस मिनट देर से वोटिंग प्रक्रिया शुरू हुई. इसके अलावा गंडुवा नगरीकला मतदान केंद्र संख्या 328 और 360 में ईवीएम में खराबी आने की वजह से मतदान तीस मिनट लेट से चालू हुआ. पांचों बूथों के पीठासीन अधिकारियों ने प्रखंड के निर्वाचन पदाधिकारी से तत्काल संपर्क कर मामले की जानकारी दी है.

कतरास के भंडारीडीह में वोटिंग के इंतजार में जमीन पर बैठे मतदाता

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow