दिल्ली में हेमंत सोरेन ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे व राहुल गांधी से की मुलाकात

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और विधायक कल्पना सोरेन भी मौजूद थी. सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार को दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन करने के […] The post दिल्ली में हेमंत सोरेन ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे व राहुल गांधी से की मुलाकात appeared first on lagatar.in.

Sep 4, 2024 - 05:30
 0  2
दिल्ली में हेमंत सोरेन ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे व राहुल गांधी से की मुलाकात

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और विधायक कल्पना सोरेन भी मौजूद थी. सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार को दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन करने के सिलसिले में दिल्ली में हैं.
इस मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी से और मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात करनी थी, लेकिन समय नहीं मिल रहा था. आज हमें समय मिला तो हमने उनसे एक शिष्टाचार मुलाकात की. जब उनसे पूछा गया कि चुनाव को लेकर कुछ चर्चा हुई तो उन्होंने कहा, हां चुनाव पर चर्चा किया जाना है. चुनाव की रूपरेखा तैयार की गई. जातीय जनगणना को लेकर किए गये सवाल पर हेमंत ने कहा, कुछ लोगों का काम है बयान देना. उनको बयान देने दीजिए. हमें अपना काम करना है, जो हम कर रहे हैं. हमलोग मजबूती के साथ सरकार चला रहे हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस मुलाकात की फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की. उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में लिखा – आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी जी से मुलाकात हुई. बताया जाता है कि इस मुलाकात में तीनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ : बीजापुर में सुरक्षा बल- नक्सल मुठभेड़…नौ नक्सली मार गिराये गये, शव बरामद

The post दिल्ली में हेमंत सोरेन ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे व राहुल गांधी से की मुलाकात appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow