देवघर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार इनामी अपराधी को दबोचा, कई मामलों में था वांछित

Deoghar: पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात इनामी अपराधी अभिषेक सिंह उर्फ राहुल सिंह को सारवा मोड़ स्थित शोभा कॉम्प्लेक्स से गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने शोभा कॉम्प्लेक्स में छापेमारी […]

May 14, 2024 - 17:30
 0  8
देवघर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार इनामी अपराधी को दबोचा, कई मामलों में था वांछित
देवघर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार इनामी अपराधी को दबोचा, कई मामलों में था वांछित

Deoghar: पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात इनामी अपराधी अभिषेक सिंह उर्फ राहुल सिंह को सारवा मोड़ स्थित शोभा कॉम्प्लेक्स से गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने शोभा कॉम्प्लेक्स में छापेमारी कर कमरा संख्या 112 से अभिषेक सिंह को गिरफ्तार किया गया कमरे से चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. अपराधी आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का है. देवघर पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें –सुप्रीम कोर्ट ने एल्गार परिषद मामले में गौतम नवलखा को जमानत दी,बंबई उच्च न्यायालय की रोक बढ़ाने से इनकार

आजमगढ़,वाराणसी और जौनपुर में कई मामले हैं दर्ज

गिरफ्तार अपराधी अभिषेक सिंह के विरुद्ध आजमगढ़, वाराणसी और जौनपुर जिला में कई कांड दर्ज हैं. अभिषेक उत्तरप्रदेश का कुख्यात अपराधी है और इसके विरुद्ध उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के लिए 50,000 का इनाम घोषित किया गया है. वह पिछले कई महीने से फरार चल रहा था और पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी. इसी दौरान एसपी राकेश रंजन को सूचना मिली थी कि अभिषेक सिंह शोभा कॉम्प्लेक्स में किसी घटना को अंजाम देने के लिए ठहरा हुआ है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.
इसे भी पढ़ें –पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का आज शाम पटना में होगा अंतिम संस्कार

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow