धनबाद : गैंगस्टरों ने आधा दर्जन कारोबारियों का जारी किया ‘पर्चा’, वासेपुर में दहशत

Dhanbad : धनबाद के जमीन कारोबारी शहाबुद्दीन सिद्दीकी की हत्या के बाद वासेपुर में एक बार फिर दहशत का माहौल है. पूरे इलाके में इस की भी चर्चा है कि शहाबुद्दीन के अलावा भी आधा दर्जन कारोबारियों के नाम का पर्चा गैंगस्टरों ने जारी किया है. यह खबर फैलने के बाद से वासेपुर में डर […] The post धनबाद : गैंगस्टरों ने आधा दर्जन कारोबारियों का जारी किया ‘पर्चा’, वासेपुर में दहशत appeared first on lagatar.in.

Oct 3, 2024 - 05:30
 0  1
धनबाद : गैंगस्टरों ने आधा दर्जन कारोबारियों का जारी किया ‘पर्चा’, वासेपुर में दहशत

Dhanbad : धनबाद के जमीन कारोबारी शहाबुद्दीन सिद्दीकी की हत्या के बाद वासेपुर में एक बार फिर दहशत का माहौल है. पूरे इलाके में इस की भी चर्चा है कि शहाबुद्दीन के अलावा भी आधा दर्जन कारोबारियों के नाम का पर्चा गैंगस्टरों ने जारी किया है. यह खबर फैलने के बाद से वासेपुर में डर का माहौल है. इस बीच बुधवार की शाम शहाबुद्दीन के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. जनाजे में काफी भीड़ थी. अनहोनी की आशंका को देखते हुए वासेपुर और पांडरपाला में काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. पुलिस बलों की तैनाती के बीच ही शहाबुद्दीन का अंतिम संस्कार किया गया. ज्ञात हो कि पांडरपाला निवासी जमीन कारोबारी शहाबुद्दीन की मंगलवार को नवाडीह स्थित कार्यालय के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. बताया गया कि करीब दो सालों से उसे गैंगस्टरों की तरफ रंगदारी मांगी जा रही थी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. पुलिस से मामले की शिकायत के बाद उसे बाडीगार्ड भी दिया गया था, जिसे बाद में वापस ले लिया गया. इस हत्याकांड को भी गैंगस्टर प्रिंस खान से जोड़कर देखा जा रहा है. चर्चे में ये भी है कि गैंगस्टरों द्वारा यहां के करीब एक दर्जन कारोबारियों को धमकी दी गई थी. धमकी के बाद शहादुद्दीन की हत्या ने कारोबारियों को डरा दिया है. कारोबारी अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

पुरानी दुश्मनी में हुई शहाबुद्दीन की हत्या  

शहाबुद्दीन की हत्या के बाद भतीजे और चालक सद्दाम के बयान पर धनबाद थाने में अज्ञात शूटरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. सद्दाम ने पुलिस को बताया कि वे लोग पहले बैंक ऑफ इंडिया की झरिया गए थे. इसके बाद कंपनी कार्यालय नवाडीह पहुंचे. चाचा गाड़ी से उतरे और पीछे की सीट से डायरी लेने गए. तभी अपाची बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक ने कमर से पिस्टल निकाल कर उनके सिर पर गोली मार दी. शूटर काला टी शर्ट और जींस पहने था, उसके साथ पीछे बैठा अन्य युवक भी बाइक से उतर गया. गोली लगने के बाद चाचा बचाओ की आवाज लगाकर दौड़ने लगे. तभी गुलाबी शर्ट वाला युवक उनके पीछे पिस्टल लेकर दौड़ा, तभी चाचा गिर गए. यह देख तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. शूटरों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच होगी. वारदात के पीछे की वजह पुरानी दुश्मनी है. पुलिस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ सीसीटीवी के आधार पर संदिग्धों की पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें : झारखंड के अधिकार की मांग पर भाजपा की चुप्पी हक मारने की साजिश : हेमंत सोरेन

The post धनबाद : गैंगस्टरों ने आधा दर्जन कारोबारियों का जारी किया ‘पर्चा’, वासेपुर में दहशत appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow