धनबाद जिला भाजपा में विरोध का खेल, खिलाड़ी कौन?

Dhanbad : धनबाद जिला महानगर भाजपा में विरोध का खेल चल रहा है. विक्षुब्धों के कांधे पर रखकर किसकी बंदूक चल रही है, यह समझ सभी को आ रहा है. लेकिन स्पष्ट रूप से बोलने को कोई तैयार नहीं है. दरअसल, महानगर जिला कमेटी की घोषणा के बाद से ही भाजपा में विरोध का खेल […] The post धनबाद जिला भाजपा में विरोध का खेल, खिलाड़ी कौन? appeared first on lagatar.in.

Aug 19, 2024 - 05:30
 0  2
धनबाद जिला भाजपा में विरोध का खेल, खिलाड़ी कौन?

Dhanbad : धनबाद जिला महानगर भाजपा में विरोध का खेल चल रहा है. विक्षुब्धों के कांधे पर रखकर किसकी बंदूक चल रही है, यह समझ सभी को आ रहा है. लेकिन स्पष्ट रूप से बोलने को कोई तैयार नहीं है. दरअसल, महानगर जिला कमेटी की घोषणा के बाद से ही भाजपा में विरोध का खेल शुरू हो गया है. झरिया एवं बाघमारा में महानगर जिलाध्यक्ष श्रवण राय के विरोध के बाद रविवार को धनबाद के अग्रसेन भवन में एक बैठक आयोजित कर जिलाध्यक्ष श्रवण राय, विधायक राज सिन्हा एवं बाबूलाल मरांडी के करीबी माने जाने वाले सरोज सिंह का विरोध किया गया. विरोध करने वाले जोर-शोर से जिलाध्यक्ष व राज सिन्हा के विरोध में बयानबाजी कर रहे थे. वैसे तो सभी ने खुद को भाजपाई बताया लेकिन अधिकतर लोग सांसद ढुल्लू महतो के ही खेमे के प्लेयर थे, जो जिलाध्यक्ष पर निशाना लगा कर राज सिन्हा की विकेट गिराना चाहते हैं. विधानसभा चुनाव के ठीक पहले हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक हो रही है. महानगर जिला अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी हो रही है. आरोप लगाया जा रहा है कि कमेटी के गठन में पारदर्शिता नहीं बरती गई है. झरिया की बैठक में तो महानगर अध्यक्ष निशाने पर थे. बाघमारा में भी बैठक हुई, वहां भी महानगर अध्यक्ष टारगेट में थे.

काफी हंगामेदार रही धनबाद की बैठक

रविवार को धनबाद में हुई बैठक काफी हंगामेदार रही. प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को भी निशाने पर लिया गया. पर्दे के पीछे से कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भंजाने का प्रयास हो रहा है. बात तो पहले से ही कहीं जा रही कि अब भाजपा बदली-बदली सी दिख रही है. कार्यकर्ताओं को जहां अपनी शिकायत उचित प्लेटफार्म पर रखना चाहिए थी, वहां बैठक कर सार्वजनिक बयान दे रहे हैं. इससे यह भी संकेत निकल रहा है कि कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ है. सवाल किये जा रहे हैं कि आखिर ऐसा करने का मकसद क्या है.

यह भी पढ़ें : धनबाद : हेमंत सरकार के सारे दावे खोखले- राज सिन्हा

The post धनबाद जिला भाजपा में विरोध का खेल, खिलाड़ी कौन? appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow