पानी को लेकर भाजपा का 14 जगहों पर प्रदर्शन, दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में पथराव, तोड़फोड़, द्वारका में मारपीट

  New Delhi :  दिल्ली में पानी की भारी कमी को लेकर आज भाजपा ने राजधानी की 14 जगहों पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला. खबरों के अनुसार दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित भाजपा के सात सांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों ने अलग-अलग स्थानों पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.        […]

Jun 16, 2024 - 17:30
 0  4
पानी को लेकर भाजपा का 14 जगहों पर प्रदर्शन, दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में पथराव, तोड़फोड़, द्वारका में मारपीट
पानी को लेकर भाजपा का 14 जगहों पर प्रदर्शन, दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में पथराव, तोड़फोड़, द्वारका में मारपीट
  New Delhi :  दिल्ली में पानी की भारी कमी को लेकर आज भाजपा ने राजधानी की 14 जगहों पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला. खबरों के अनुसार दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित भाजपा के सात सांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों ने अलग-अलग स्थानों पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.                   नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें   

महिलाओं ने छतरपुर में दिल्ली जल बोर्ड केऑफिस में पथराव किया, शीशे फोड़ डाले

  भाजपा के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के क्रम में महिलाओं ने छतरपुर में दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में पथराव किया. महिलाओं ने पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस के शीशे फोड़ डाले. पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी यहां मौजूद थे.  प्रदर्शन कर रहे दिल्ली भाजपा के सभी नेताओं के हाथों में पानी के खाली मग थे.  साउथ दिल्ली से भाजपा के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा,  आज से 10 साल पहले दिल्ली में 950 एमजीडी पानी का प्रोडक्शन होता था और आज भी उतना ही होता हैं.

  रमेश बिधूड़ी ने कहा, दिल्ली सरकार भ्रष्ट सरकार है

  रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार  भ्रष्ट सरकार है.  भ्रष्टाचार के आरोपों से खुद को बचाने के लिए पार्टी नैरेटिव बदलना चाहती है. आरोप लगाया कि  दिल्ली जल बोर्ड में कोई ऑडिट नहीं हुआ है.जल बोर्ड 70,000 करोड़ रुपये के नुकसान में है. यह एक भ्रष्ट सरकार है. छतरपुर में हुई तोड़फोड़ पर बिधूड़ी ने कहा, जब लोग गुस्से में होते हैं तब वो कुछ भी कर सकते हैं.

केजरीवाल सरकार को  इस्तीफा देना चाहिए

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर चौक पर प्रदर्शन किया. उन्होंने हमलावर होते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पानी की कमी दूर करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है. केजरीवाल सरकार को  इस्तीफा देना चाहिए. सचदेवा ने दावा किया कि अगर भाजपा सरकार में आती है तो 15 दिन के अंदर पानी की किल्ल्त दूर कर देंगे.  कहा कि हरियाणा से मुनक नहर के जरिए पूरा पानी दिल्ली आ रहा है लेकिन टैंकर माफिया के साथ आम आदमी पार्टी के नेताओं की मिलीभगत के कारण दिल्ली में पानी की कमी हो रही है.

द्वारका जिले में पानी के लिए जम कर मारपीट होने की सूचना 

   दिल्ली के द्वारका जिले में पानी के लिए जम कर मारपीट होने की सूचना है. मारपीट में तीन लोग घायल हो गये. तीनों को इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी देते हुए  साफ किया है कि मारपीट में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है.  द्वारका जिला इलाके में एक सार्वजनिक नल से पानी भरने को लेकर मारपीट हुई है.   मारपीट को लेकर दो पक्षों की शिकायत के बाद 2 केस दर्ज किये गये हैं.

आतिशी का आरोप, साजिश के तहत दिल्ली की पाइपलाइन लीक कर दी गयी  

  आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत दिल्ली की पाइपलाइन लीक कर दी गयी है, ताकि लोगों को पानी ना मिले, उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से आग्रह किया  कि दिल्ली में पानी की पाइपलाइन की सुरक्षा बढ़ाई जाये.  मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए पूछा कि आखिर यह पाइपलाइन कौन तोड़ रहा है? इसकी जांच हो,

आतिशी को व्हाइट पेपर लाना चाहिए

भाजपा सांसद मनोज तिवारी  ने  कहा, हर साल पानी की किल्लत होती है. आतिशी किसको धोखा दे रहे हैं? आतिशी को व्हाइट पेपर लाना चाहिए और यह बताना चाहिए कि पिछले 10 सालों में कौन से पाइप बदले गये हैं.   आरोप लगाया कि ये लोग आलसी हैं.   ना कोई नीति है और ना कोई इच्छाशक्ति. वो सिर्फ खजाने को लूटना चाहते हैं.  मैं आतिशी से कहना चाहता हूं कि झूठ बोलने की भी हद होती है.  दिल्ली के लोग उन्हें सजा देंगे.
[

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow