बोकारो : 24 घंटे में कर्मियों का डाटा उपलब्ध कराएं- डीडीसी

Bokaro : बोकारो जिला प्रशासन ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. कार्मिक कोषांग की बैठक शुक्रवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में हुई. अध्यक्षता कोषांग के वरीय पदाधिकारी सह डीडीसी गिरजाशंकर प्रसाद ने की. उन्होंने नोडल पदाधिकारी शालिनी खलखो से कोषांग के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली. खलखे ने बताया कि […] The post बोकारो : 24 घंटे में कर्मियों का डाटा उपलब्ध कराएं- डीडीसी appeared first on lagatar.in.

Oct 4, 2024 - 17:30
 0  1
बोकारो : 24 घंटे में कर्मियों का डाटा उपलब्ध कराएं- डीडीसी

Bokaro : बोकारो जिला प्रशासन ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. कार्मिक कोषांग की बैठक शुक्रवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में हुई. अध्यक्षता कोषांग के वरीय पदाधिकारी सह डीडीसी गिरजाशंकर प्रसाद ने की. उन्होंने नोडल पदाधिकारी शालिनी खलखो से कोषांग के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली. खलखे ने बताया कि कई कंपनियों व प्रइवेट बैंकों ने कर्मियों का डाटा उपलब्ध नहीं कराया है. इस पर डीडीसी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधित बैंकों व अमलाबाद कोलीयरी समेत अन्य कंपनियों को शो-कॉज नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब देने व कर्मियों का डाटा कोषांग को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि समय पर कर्मियों का डाटा उपलब्ध नहीं होने से विधानसभा चुनाव कार्य में बाधा आ सकती है. उन्होंने बैठक में उपस्थित लीड बैंक मैनेजर (एलडीएम) को बैंकों से समन्वय स्थापित कर कार्रवाई करने को कहा.

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशिक्षण कोषांग द्वारा अक्टूबर व नवंबर में अलग–अलग तिथियों को जिला स्तरीय प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया है. डीडीसी ने बैठक में अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा कर वरीय पदाधिकारियों को जरूरी दिशा–निर्देश दिए. मौके पर जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रेमचंद सिन्हा, जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी धनंजय कुमार, डीएसई अतुल कुमार चौबे, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी अविनाश कुमार सिंह, एलडीएम मो. आबीद हुसैन समेत विभिन्न विभागों व कंपनियों के पदाधिकारी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें : लालू यादव की सरकार में अपराधियों का बोलबाला थाः सम्राट चौधरी

The post बोकारो : 24 घंटे में कर्मियों का डाटा उपलब्ध कराएं- डीडीसी appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow