मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का प्रभार संभाला

Ranchi : झारखंड सरकार के मंत्रालयों के विभागों के बंटवारे के बाद शुक्रवार को पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर को पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग दिया गया. शुक्रवार की शाम मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मोरहाबादी के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम स्थित कार्यालय में विभाग का प्रभार ग्रहण […] The post मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का प्रभार संभाला appeared first on lagatar.in.

Aug 31, 2024 - 05:30
 0  3
मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का प्रभार संभाला

Ranchi : झारखंड सरकार के मंत्रालयों के विभागों के बंटवारे के बाद शुक्रवार को पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर को पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग दिया गया. शुक्रवार की शाम मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मोरहाबादी के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम स्थित कार्यालय में विभाग का प्रभार ग्रहण किया.

मिथिलेश ठाकुर ने कहा, काम करने के लिए 2 महीने भी बहुत हैं

मौके पर मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि काम करने के लिए 2 महीने भी बहुत हैं, पूरी शिद्दत के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि खेल और पर्यटन के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं है. एक-दो दिनों के अंदर विभाग को समझने के बाद काम को आगे बढ़ाया जायेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की सोच है कि राज्य को खेल में आगे बढ़ाया जाये.

पर्यटन के क्षेत्र में भी विकास हो. सभी अधिकारियों के साथ मिलकर टीमवर्क के साथ एक अच्छा रिजल्ट देने की कोशिश रहेगी. मौके पर विभाग के सचिव मनोज कुमार, निदेशक खेल संदीप कुमार, संयुक्त निदेशक राज किशोर खाखा, विभागीय उपनिदेशक मनीष कुमार, रांची डीएसओ शिवेंद्र सिंह समेत सभी पदाधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

The post मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का प्रभार संभाला appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow