रांची: SSP ने बाइक से किया संकीर्ण गलियों के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Ranchi: निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए एसएसपी चंदन सिन्हा ने बाइक से संकीर्ण गलियों में स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया. शुक्रवार की देर शाम एसएसपी ने इस्लामी मरकज, मारवाड़ी कॉलेज, लिटिल गार्डन स्कूल ,कर्बला चौक पर स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान एसएसपी ने मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस और प्रशासन […]

May 25, 2024 - 05:30
 0  4
रांची: SSP ने बाइक से किया संकीर्ण गलियों के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
रांची: SSP ने बाइक से किया संकीर्ण गलियों के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Ranchi: निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए एसएसपी चंदन सिन्हा ने बाइक से संकीर्ण गलियों में स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया. शुक्रवार की देर शाम एसएसपी ने इस्लामी मरकज, मारवाड़ी कॉलेज, लिटिल गार्डन स्कूल ,कर्बला चौक पर स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान एसएसपी ने मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस और प्रशासन के लोगों को कई दिशा निर्देश भी दिए.

इसे भी पढ़ें –संथाल परगना में बोले खड़गे, अंग्रेजों की तरह मोदी की नजर आपके जल, जंगल और जमीन पर…

सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च भी निकाला

रांची लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने को लेकर गुरुवार की दोपहर सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च निकाला. एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर सिटी एसपी राजकुमार मेहता और कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए नेतृत्व में राजधानी के संवेदनशील इलाके मोहाजिद नगर, निजाम नगर, समेत कई इलाके में सुरक्षाबलों के द्वारा फ्लैग मार्च किया गया. इस दौरान आम लोगों से बिना किसी डर भय का वोट करने का भी अपील पुलिस के पदाधिकारियों के द्वारा किया गया. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में झारखंड के चार लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. राज्य के तीसरे चरण में रांची, गिरिडीह, धनबाद और जमशेदपुर में 25 मई को वोट डाले जायेंगे.
इसे भी पढ़ें –82 लाख मतदाता 93 प्रत्याशियों के भाग्य का करेंगे फैसला

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow