स्टार प्रचारकों के जरिए भाजपा दिखाएगी ताकत, कल शाह और राजनाथ का दौरा

शुभ मुहूर्त में बीजेपी और झामुमो के पांच उम्मीदवार करेंगे नामांकन अगले छह दिनों के अंदर पीएम, रक्षा मंत्री, गृह मंत्री का होगा झारखंड दौरा Ranchi : भाजपा अपने स्टार प्रचारकों के जरिए ताकत दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर झारखंड आएंगे. पीएम 11 मई को चतरा लोकसभा […]

May 9, 2024 - 17:30
 0  4
स्टार प्रचारकों के जरिए भाजपा दिखाएगी ताकत, कल शाह और राजनाथ का दौरा
  • शुभ मुहूर्त में बीजेपी और झामुमो के पांच उम्मीदवार करेंगे नामांकन
  • अगले छह दिनों के अंदर पीएम, रक्षा मंत्री, गृह मंत्री का होगा झारखंड दौरा

Ranchi : भाजपा अपने स्टार प्रचारकों के जरिए ताकत दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर झारखंड आएंगे. पीएम 11 मई को चतरा लोकसभा में पार्टी उम्मीदवार कालीचरण सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी पलामू में भाजपा उम्मीदवार बीडी राम के पक्ष में जनसभा कर जनता और कार्यकर्ताओं में जोश भर चुके हैं. 14 मई को एनडीए के घटक दल आजसू के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थन में गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करेंगे.

10 को अमित शाह और राजनाथ सिंह झारखंड में

10 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह झारखंड दौरे पर रहेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री 10 मई को खूंटी में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा की चुनावी सभा में शामिल होंगे. इसी दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्य में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वे बोकारो में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद गोड्डा से बीजेपी उम्मीदवार निशिकांत दुबे के नामांकन में मौजूद रहेंगे. परचा दाखिल करने के बाद वे रोड शो करेंगे, फिर चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे. वहीं नौ मई को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रांची में चैंबर द्वारा आयोजित कार्यक्रम और महिला सम्मेलन में शिरकत की.

छत्तीसगढ़ के सीएम भी भरेंगे जोश

बीजेपी के स्टार प्रचारक में शामिल छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय भी 10 मई को झारखंड आयेंगे. इस दिन वे खूंटी लोकसभा, लोहरदगा लोकसभा और सिंहभूम लोकसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. साय पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर स्थित मणिपुर मैदान में 10:30 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद खूंटी लोकसभा के गताडीह बगीचा, प्रखंड मैदान कुरडेग में 12:30 बजे से आयोजित जनसभा और दो बजे गुमला जिले के चैनपुर के छतरपुर बगीचा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

शुभ मुहूर्त में पांच उम्मीदवार करेंगे नामांकन

अक्षय तृतीया के विशेष मुहूर्त पर झामुमो और बीजेपी के पांच उम्मीदवार परचा दाखिल करेंगे. गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे, दुमका से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन और झामुमो के नलिन सोरेन, राजमहल सीट से भाजपा के ताला मरांडी और झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा 10 मई को अक्षय तृतीया के दिन नामांकन करेंगे. इसके लिए सभी प्रत्याशियों ने नामांकन के लिए जोरदार तैयारी कर रखी है.

इसे भी पढ़ें : अमन साहू के शूटर राहुल दुबे को एक महीने में मिल गयी बेल, रांची पुलिस ने किया था अरेस्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow