Disclaimer

eKhabari - डिसक्लेमर (Disclaimer)

परिचय: eKhabari एक हिन्दी समाचार वेबसाइट है। हम इस डिसक्लेमर के माध्यम से यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे पाठक और उपयोगकर्ताओं को हमारी वेबसाइट का सही रूप से उपयोग करने के लिए जानकारी मिले।

सामग्री की पूर्णता:

  1. हम उच्च स्तर की सत्यता और समाचार की ताजगी का प्रयास करते हैं, लेकिन हम नहीं दावा करते कि हमारी सामग्री पूर्ण, सटीक और निर्भर है।

  2. समाचार और जानकारी हमारी सामग्री का केवल सामान्य सूचना के रूप में हैं और यह पेशेवर सलाह की जगह नहीं लेती। उपयोगकर्ताओं से सलाह है कि वे आवश्यकता होने पर निर्भर हों और स्वतंत्र रूप से जानकारी की पुष्टि करें।

उपयोगकर्ता की जिम्मेदारी:

  1. हमारी सामग्री का उपयोगकर्ता अपनी जिम्मेदारी से करता है और खुद पूर्णता और सत्यता की पुष्टि करता है।

  2. eKhabari के लेखकों और संपादकों की राय हो सकती है, और हम इसे निजी विचार के रूप में देखते हैं।

विशेष विषयों पर भ्रमित नहीं करना: eKhabari नहीं दावा करता कि हमारी सामग्री सभी विषयों पर कवर करती है। हमारा उद्देश्य सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और विशेष विषयों पर समाचार प्रदान करना है, लेकिन हम सभी विषयों को कवर करने का दावा नहीं करते।

लॉगों और कुकीज़: हम उपयोगकर्ताओं के आदिकाल से लॉग रख सकते हैं, और कुकीज़ का उपयोग कर सकते हैं ताकि हम आपके साथ बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें। इसके लिए हमारी गोपनीयता नीति का पालन करें।

विनिष्ठता की पालना: हमारी सामग्री का कोई भी हिस्सा बिना हमारी लिखित अनुमति के किसी भी रूप में पुनर्निर्माण, प्रसारण या प्रकाशित नहीं किया जा सकता है। हमारे लेखकों की राय उनकी निजी राय हो सकती है और यह इनके व्यक्तिगत दृष्टिकोण को दर्शाती है।

योगानुभूति और व्यापारिक विज्ञापन: हम योगानुभूतियों, विज्ञापनों और साझेदारी सामग्री को प्रदान कर सकते हैं जिसमें हमारी अनुसंधान और विचार शामिल हो सकते हैं।

नियम और शर्तों में परिवर्तन: eKhabari का अधिकार है कि वह किसी भी समय इन नियमों और शर्तों को संशोधित, परिवर्तित, या अपडेट करे। इसलिए, आप से अनुरोध है कि आप नियमों और शर्तों को समय-समय पर देखें।

संपर्क जानकारी: इन नियमों और डिसक्लेमर के संबंध में किसी भी प्रश्न या अवस्था के लिए कृपया हमसे संपर्क करें: [ eKhabari365@gmail.com ]।

eKhabari का उपयोग करके, आप इस डिसक्लेमर के सभी शर्तों और नियमों को स्वीकार करते हैं।