कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नरेंद्र मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे

 New Delhi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज रविवार शाम नरेंद्र मोदी सरकार के तीसरे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. समाचार एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है. इस संबंध में पहले खबर आयी थी कि प्रह्लाद जोशी ने कल रात खड़गे को फोन कर  शपथ ग्रहण समारोह […]

Jun 9, 2024 - 17:30
 0  7
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नरेंद्र मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नरेंद्र मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे

 New Delhi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज रविवार शाम नरेंद्र मोदी सरकार के तीसरे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. समाचार एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है. इस संबंध में पहले खबर आयी थी कि प्रह्लाद जोशी ने कल रात खड़गे को फोन कर  शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया था.

सूत्रों के अनुसार शुरू में खड़गे की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी. बाद में सूचना आयी कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मंथन कर निर्णय लिया वे कार्यक्रम में शामिल होंगे,

ममता बनर्जी ने कहा,  मैं असंवैधानिक, अवैध पार्टी को सरकार बनाने के लिए शुभकामनाएं नहीं दे सकती

ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर कहा कि न तो उन्हें आमंत्रित किया गया है, न ही वो इस समारोह में शामिल होंगी. कहा कि मुझे खेद है कि मैं एक असंवैधानिक, अवैध पार्टी को सरकार बनाने के लिए शुभकामनाएं नहीं दे सकती, मेरी शुभकामनाएं देश के लिए होंगी.

विपक्षी दल और इंडी अलायंस का होने के नाते हमें सूचित नहीं किया गया

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी नेताओं को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला है.   हमें सरकार से कोई सूचना नहीं मिली है, जबकि विदेशी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कहा कि विपक्षी दल और इंडी अलायंस का होने के नाते हमें सूचित नहीं किया गया. हमें सरकार के मूड की कोई जानकारी नहीं है.

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए केवल अंतरराष्ट्रीय नेताओं को ही आमंत्रित किया गया है. कहा यदि उन्हें निमंत्रण मिलेगा तो वे शामिल होने पर विचार कर सकते हैं.

 

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow