कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का तांता, धनबाद विधानसभा से अब तक 33 ने किया है दावा

Dhanbad : झारखंड में विधानसभा चुनाव की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुट गई है. धनबाद जिले की छह विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस में दावेदारों का तांता लग गया है. केवल धनबाद विधानसभा सीट के लिए सोमवार तक कुल 33 लोगों ने दावेदारी पेश की है. […] The post कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का तांता, धनबाद विधानसभा से अब तक 33 ने किया है दावा appeared first on lagatar.in.

Aug 28, 2024 - 05:30
 0  1
कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का तांता, धनबाद विधानसभा से अब तक 33 ने किया है दावा

Dhanbad : झारखंड में विधानसभा चुनाव की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुट गई है. धनबाद जिले की छह विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस में दावेदारों का तांता लग गया है. केवल धनबाद विधानसभा सीट के लिए सोमवार तक कुल 33 लोगों ने दावेदारी पेश की है. सोमवार को धनबाद विधानसभा के लिए बीससूत्री उपाध्यक्ष बृजेन्द्र प्रसाद सिंह, सुल्तान अहमद, अभिजीत राज, प्रभात सुरोलिया, राजेश्वर सिंह यादव, रवीन्द्र वर्मा, कुमार गौरव उर्फ सोनू, माधवेन्द्र उर्फ माधो सिंह, मुख्तार खान, असलम मंसूरी, मंजूर अंसारी, आशीष कुमार सिन्हा, मंटू दास, बबलू हरिजन, गंगा बाल्मीकि, करीम अंसारी, दिनेश यादव, मंटू दास व संभव सिंह ने जिलाध्यक्ष संतोष सिंह को आवेदन दिया. वहीं, झरिया विधानसभा के लिए माधो सिंह, मुख्तार खान, अहसान खान, अनूप कुमार पांडेय ने आवेदन दिया. निरसा विधानसभा के लिए रंजीत बाउरी व श्यामल भंडारी ने आवेदन दिया. बाघमारा विधानसभा के लिए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो, शहजादा हुसैन व रवि चौबे, सिन्दरी विधानसभा के लिए अनिल साव, मसूद आलम, मोइन अंसारी व प्रीतम रवानी, जबकि टुंडी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए शंकर प्रजापति व असत कलीम ने आवेदन किया है. इस पर धनबाद विधानसभा के लिए अब तक कुल 33, निरसा के लिए 7, बाघमारा के लिए 16, सिन्दरी के लिए 8, झरिया के लिए 6 व टुंडी विधानसभा के लिए 2 कांग्रेसियों ने अपनी दावेदारी पेश की है.

दावेदारी करने काफिले में आ रहे रसूखदार कांग्रेसी

हाउसिंग कॉलोनी स्थित कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष के समक्ष विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी पेश करने के लिए रसूखदार कांग्रेसी काफिले के साथ पहुंच रहे हैं. यहां का नजारा देखने से ही आगामी चुनाव की झलक दिख जा रही है. काफिलों के आने का सिलसिला रविवार से शुरू हुआ. सोमवार को भी कई कांग्रेसी काफिले के साथ दावेदारी पेश करने पहुंचे.

यह भी पढ़ें : धनबाद : बीसीसीएल के 12 फाइनेंस अधिकारियों का तबादला

The post कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का तांता, धनबाद विधानसभा से अब तक 33 ने किया है दावा appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow