गढ़वा : घर के बाहर बैठी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, शव के साथ प्रदर्शन

Garhwa:  कांडी थाना क्षेत्र के मझिआंव-सुन्डीपुर मुख्य सड़क स्थित राणाडीह गांव में एक ट्रैक्टर घर में बैठी एक महिला को रौंदते हुए दूसरे घर में जा घुसीं. हादसे में कईल पासवान की लगभग 55 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि एक छोटी बच्ची मृतका की नतनी माही कुमारी […]

May 9, 2024 - 01:45
 0  4
गढ़वा : घर के बाहर बैठी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, शव के साथ प्रदर्शन

Garhwa:  कांडी थाना क्षेत्र के मझिआंव-सुन्डीपुर मुख्य सड़क स्थित राणाडीह गांव में एक ट्रैक्टर घर में बैठी एक महिला को रौंदते हुए दूसरे घर में जा घुसीं. हादसे में कईल पासवान की लगभग 55 वर्षीय पत्नी चंद्रावती देवी की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि एक छोटी बच्ची मृतका की नतनी माही कुमारी 9 साल घायल है. वहीं सुषमा देवी, मीना देवी, नेहा कुमारी सहित अन्य कई लोग बाल बाल बच गये. इस घटना में दोनों घरों का बरामदा सहित बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया. गनिमत यही थी कि घटना के समय बिजली कटी हुई थी. उक्त ट्रैक्टर कईल पासवान के घर में धक्का मारते हुए व उनकी पत्नी को रौंदते हुए बगल के घर नगीना राम के घर में जा घुसी, जहां पर लोग बाल बाल बचे. घटना बुधवार की लगभग पौने दस बजे दिन की है. लोगों का कहना है कि दोनों घरों में प्रतिदिन दस बीस की संख्या में मृतका के गोतिया परिवार के महिला पुरुष व बच्चे बैठे रहते हैं. घटना से कुछ देर पहले ही लोग अपने अपने घर में चले गए थे.

इसे भी पढ़ें-हजारीबाग : दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता ने दिया इस्तीफा, मनीष जायसवाल पर बोला हमला

शव के साथ प्रदर्शन, घंटों रहा सड़क जाम

घटना के बाद परिजनों द्वारा मुख्य सड़क पर टेंट लगाकर शव के साथ मझिआंव – सुंडीपुर सड़क को जाम कर दिया गया. बताया जाता है कि उक्त ट्रैक्टर गांव की दक्षिण में स्थित ईंट भट्टा से उत्तर में स्थित जीपीएस ईंट भट्ठा पर जा रही थी. जिसे एक 15 वर्षीय लड़का चला रहा था. ड्राइवर महेंद्र कोरवा लगभग उम्र 15 वर्ष व एक अन्य ट्रैक्टर सवार गोरख कोरवा शराब के नशे में चूर बताए जा रहे थे. दोनों रंका थाना के शिवरी कला के निवासी बताएं जा रहे हैं. दोनों को कांडी पुलिस ने अपने कब्जे में रखा है. घटना के बाद सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गुलशन कुमार गौतम दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व विधि व्यवस्था संभालते हुए जाम हटवाने में दिन भर लगे रहे. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर गुलाब सिंह व अंचलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे व परिजनों को समझाकर जाम हटवाने का प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं हो सके. मृतका के दोनों पुत्र बाहर कमाते हैं, बड़ा पुत्र अभय के रांची से आने के बाद लगभग चार बजे परिजनों ने सड़क जाम हटाया. मौके पर सीओ ने मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार उचित मुआवजा दिये जाने की बात कही. जाम में फंसे वाहन वापस होकर दूसरी रास्ता से जाते देखे गए. मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सुजीत कुमार रजक, दिनेश कुमार, पंचायत मुखिया ललित बैठा, प्रमुख संघ के राज्य अध्यक्ष पिंकू पांडेय, बीस सूत्री के प्रखंड अध्यक्ष अध्यक्ष विकास उपाध्याय,पूर्व पंचायत मुखिया कृष्णा दास, युवा समाजसेवी विकास दुबे सहित कई लोग मौजूद थे. उक्त सभी लोग जाम हटवाने के लिए प्रयासरत थे.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह : नाबालिग बच्चियों से कराया जा रहा था नल जल योजना का काम, पूछने पर उलझा मुंशी

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow