गिरिडीह : मवेशी लदा कंटेनर जब्त,एसडीपीओ के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

Dumri(Giridih) :  जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के प्रतापपुर के पास मवेशियों से भरे एक कंटेनर को सोमवार सुबह पुलिस ने जब्त करने में सफलता हासिल की है. घटना निमियाघाट थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि डुमरी एसडीपीओ सुमित प्रसाद को गुप्त सूचना मिली थी कि मवेशियों से भरा एक कंटेनर बिहार से […]

Jun 10, 2024 - 17:30
 0  5
गिरिडीह : मवेशी लदा कंटेनर जब्त,एसडीपीओ के नेतृत्व में हुई कार्रवाई
कंटेनर

Dumri(Giridih) :  जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के प्रतापपुर के पास मवेशियों से भरे एक कंटेनर को सोमवार सुबह पुलिस ने जब्त करने में सफलता हासिल की है. घटना निमियाघाट थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि डुमरी एसडीपीओ सुमित प्रसाद को गुप्त सूचना मिली थी कि मवेशियों से भरा एक कंटेनर बिहार से बंगाल जा रहा है, जिसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें डुमरी पुलिस और निमियाघाट पुलिस ने संयुक्त रूप से बैरिकेडिंग कर कंटेनर को पकड़ने में सफलता हासिल की है. वहीं जब्त कंटेनर में 40 मवेशी लदे थे. जबकि एक मवेशी की मौत हो गई है. फिलहाल सभी जब्त मवेशियों को निमियाघाट थाने में रखा गया है. इधर पुलिस ने एक आरोपी शाहनवाज खान को भी गिरफ्तार किया है, जो बाराचट्टी का रहने वाला बताया जाता है.

तस्कर से पूछताछ

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार मवेशी तस्कर से पूछताछ कर रही है. इधर डुमरी एसडीपीओ सुमित प्रसाद ने कहा है कि गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा के निर्देश के बाद डुमरी पुलिस और निमियाघाट पुलिस मवेशी तस्करों पर लगाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाती है. जबकि पुलिस ने अब तक मवेशियों से भरे आठ कंटेनर को जब्त करने में सफलता पाई है. फिलहाल टीम में एसडीपीओ सुमित प्रसाद, निमियाघाट थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह, डुमरी थाना प्रभारी प्रिनन पुलिस बल के साथ मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें-सुपौल: सड़क हादसे में दो कार सवार युवकों की मौत

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow