घाटशिला : विधायक रामदास सोरेन सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुए शामिल

Ghatshila (Rajesh Chowbey) : घाटशिला प्रखंड अन्तर्गत बांकी पंचायत के चाकदोहा गांव में बुधवार को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में विधायक रामदास सोरेन अपने कार्यकर्ता तथा समर्थकों के साथ शामिल हुए. मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि ड्रामा का यह विधा भी संस्कृति का ही प्रतिविम्ब है. इसे हर हाल में […]

May 15, 2024 - 17:30
 0  3
घाटशिला : विधायक रामदास सोरेन सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुए शामिल

Ghatshila (Rajesh Chowbey) : घाटशिला प्रखंड अन्तर्गत बांकी पंचायत के चाकदोहा गांव में बुधवार को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में विधायक रामदास सोरेन अपने कार्यकर्ता तथा समर्थकों के साथ शामिल हुए. मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि ड्रामा का यह विधा भी संस्कृति का ही प्रतिविम्ब है. इसे हर हाल में बचाना होगा. गांव में अपनी संस्कृति एवं सभ्यता एक धरोहर के रूप में है इस तरह के आयोजन से युवा वर्ग अपनी संस्कृति से जुड़ सकते हैं. साथ हम सभी को वर्तमान परिस्थिति में लोकसभा चुनाव के रूप में एक चुनौती है उसे भी स्वीकार करना होगा तथा जल जंगल जमीन के संघर्ष से जुड़ा हुआ है.

इसे भी पढ़ें : रांची : न्यूक्लियस मॉल पहुंची ईडी की टीम

जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा सह इण्डिया गठबंधन के साझा प्रत्याशी समीर महंती को विजय बनाना है. इसके लिए सभी लोगों को अपनी-अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी तो तुम घरों से निकलकर मतदान करना है. मौके पर मुख्य रूप कालीपदो गोराई, जगदीश भगत, प्रमुख सुशीला टुडू , काजल डॉन, भरत मुर्मू , सिमोन्ता पल, धीरेन पतर बायाराम हेंब्रम, प्रकाश टुडू आदि उपस्थित थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow