चक्रधरपुर : विस चुनाव को लेकर SDO ने राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ की बैठक

घर-घर जाकर मतदाताओं का होगा सत्यापन :  एसडीओ रीना हांसदा  चुनाव की तैयारी को लेकर पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय में बैठक Chakadharpur :   लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गयी है. चुनाव को लेकर आज मंगलवार को चक्रधरपुर के पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ रीना […]

Jun 11, 2024 - 17:30
 0  4
चक्रधरपुर : विस चुनाव को लेकर SDO ने राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ की बैठक

घर-घर जाकर मतदाताओं का होगा सत्यापन :  एसडीओ रीना हांसदा 

चुनाव की तैयारी को लेकर पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय में बैठक

Chakadharpur :   लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गयी है. चुनाव को लेकर आज मंगलवार को चक्रधरपुर के पोड़ाहाट अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ रीना हांसदा ने राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में रीना हांसदा ने विधानसभा चुनाव को लेकर कई जानकारियां दीं. उन्होंने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं का घर-घर सत्यापन किये जाने के बारे में बताया. बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा भी की गयी. इस पर मौजूद राजनीतिक दल के नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बड़ी संख्या में मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से डिलीट कर दिया गया था. इसके कारण मतदाता वोट डालने से वंचित रह गये थे. विधानसभा चुनाव में यह गलती दोबारा नहीं होनी चाहिए.

लोकसभा चुनाव वाली खामियां दूर करने का किया जायेगा प्रयास

लोकसभा चुनाव के दौरान जो भी खामियां उजागर हुई हैं, उसे विधानसभा चुनाव में दूर करने का प्रयास किया जायेगा. विधानसभा चुनाव के दौरान कोई भी मतदाता वोट देने से छूटे नहीं, इसे लेकर विशेष रूप से तैयारियां की जायेंगी. सभी बूथ स्तर पर मतदाताओं के मिलान का कार्य जल्द ही प्रारंभ किया जायेगा, ताकि डिलीट वाली समस्या इस चुनाव में ना आये. बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह सामड, झामुमो पार्टी से मिथुन गागराई, आजसू पार्टी से भगवान गोप समेत अन्य विभिन्न राजनीतिक दल के नेता व प्रतिनिधि मौजूद रहे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow