दिल्ली में 2 हजार करोड़ की 560 किलो कोकीन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

NewDelhi : ड्रग्स तस्करी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया है. उनके पास से 560 किलोग्राम से ज्यादा कोकीन जब्त की है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कोकीन की कीमत 2000 […] The post दिल्ली में 2 हजार करोड़ की 560 किलो कोकीन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार appeared first on lagatar.in.

Oct 3, 2024 - 05:30
 0  1
दिल्ली में 2 हजार करोड़ की 560 किलो कोकीन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

NewDelhi : ड्रग्स तस्करी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया है. उनके पास से 560 किलोग्राम से ज्यादा कोकीन जब्त की है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कोकीन की कीमत 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा है. नार्को-टेरर एंगल की भी जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बुधवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. यह राष्ट्रीय राजधानी में अब तक की सबसे बड़ी ड्रग बरामदगी है. दक्षिणी दिल्ली में एक छापेमारी के बाद इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, कोकीन की इस बड़ी खेप के पीछे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी गिरोह का हाथ है.

पकड़े गये चारों आरोपी इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का हिस्सा

यह घटना दिल्ली में बढ़ते ड्रग्स के कारोबार को उजागर करती है. पुलिस का मानना है कि पकड़े गए चारों आरोपी एक बड़े अंतरराष्ट्रीय रैकेट का हिस्सा हैं. आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही, जिसमें कई और खुलासे हो सकते हैं. दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स के खतरे से निपटने के लिए अपनी मुहिम तेज कर दी है. आने वाले समय में ऐसी और भी कार्रवाई देखने को मिल सकती हैं. इससे पहले रविवार को दिल्ली के तिलक नगर इलाके से दो अफगान नागरिकों को 400 ग्राम हेरोइन और 160 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था. उसी दिन, दिल्ली कस्टम ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक यात्री से 24 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की 1,660 ग्राम कोकीन जब्त की थी. यह यात्री लाइबेरिया का नागरिक था, जो दुबई से दिल्ली आया था. उसे एनडीपीएस अधिनियम 1985 के तहत गिरफ्तार किया गया था.

 

The post दिल्ली में 2 हजार करोड़ की 560 किलो कोकीन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow