धनबाद : दुर्व्यवहार मामले में एसडीओ ने 4 नामजद व 100 अज्ञात पर दर्ज कराया केस  

Topchanchi : नियमित बिजली नहीं मिलने से परेशान ग्रामीणों ने गुरुवार को गोमो रेलवे फाटक स्थित बिजली कार्यालय में प्रदर्शन किया था. गुस्साए ग्रामीणों ने विभाग के एसडीओ संतोष कुमार मंडल को कार्यालय से बाहर निकालकर तेज धूप में घंटो बैठाए रखा था. एसडीओ के साथ हल्की नोक-झोंक की भी बात सामने आई थी. इस […]

Jun 1, 2024 - 05:30
 0  4
धनबाद : दुर्व्यवहार मामले में एसडीओ ने 4 नामजद व 100 अज्ञात पर दर्ज कराया केस  

Topchanchi : नियमित बिजली नहीं मिलने से परेशान ग्रामीणों ने गुरुवार को गोमो रेलवे फाटक स्थित बिजली कार्यालय में प्रदर्शन किया था. गुस्साए ग्रामीणों ने विभाग के एसडीओ संतोष कुमार मंडल को कार्यालय से बाहर निकालकर तेज धूप में घंटो बैठाए रखा था. एसडीओ के साथ हल्की नोक-झोंक की भी बात सामने आई थी. इस संबंध में एसडीओ संतोष कुमार मंडल ने शुक्रवार की देर शाम तोपचांची थाना में मामला दर्ज कराया है. एसडीओ की लिखित शिकायत पर तोपचांची पुलिस ने चार नामजद नामु खान, शंभु दास, बुधन चौरसिया, अमित यादव व 100 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

थाने में दिए आवेदन में एसडीओ ने कहा है कि दुग्धा-गोमो 33 केवी लाइन में तकनीकी खराबी आ गई थी. इसे दुरुस्त कर बिजली बहाल करने को लेकर वह बिजली कार्यालय में टीम के साथ बैठक कर रहे थे. उसी दौरान चार नामजद आरोपियों ने करीब 100 अज्ञात लोगों के साथ कार्यालय में घुसकर उनके साथ पहले हाथापाई की. फिर जानलेवा हमला कर दिया. यही नहीं, बिजली बहाल करने में भी व्यवधान उत्पन्न किया. इस घटना के बाद से विभाग के कर्मचारियों में दहशत का माहौल है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow