धनबाद : फहीम खान के भांजे की हेड इंज्यूरी से हुई थी मौत

Dhanbad : गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान के सौतेले भाई शेर खान के भांजे गुल खान की मौत मामले में भूली ओपी पुलिस ने मंगलवार की देर रात चार युवकों को हिरासत में लिया. इनमें से एक युवक अयान को बुधवार शाम तक नहीं छोड़ा गया है. अयान भी गुल के ही मुहल्ले में […]

Jul 11, 2024 - 05:30
 0  3
धनबाद : फहीम खान के भांजे की हेड इंज्यूरी से हुई थी मौत

Dhanbad : गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान के सौतेले भाई शेर खान के भांजे गुल खान की मौत मामले में भूली ओपी पुलिस ने मंगलवार की देर रात चार युवकों को हिरासत में लिया. इनमें से एक युवक अयान को बुधवार शाम तक नहीं छोड़ा गया है. अयान भी गुल के ही मुहल्ले में रहता है. उसके पास से पचास हजार रुपये बरामद होने की बात कही जा रही है. इधर, शेर खान के बयान पर भूली ओपी में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस हत्या और उसके कारणों को लेकर छानबीन में जुट गई है. इस बीच गुल खान के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जबड़ा समेत पूरे शरीर में कई हड्डियां टूटने की बात कही गई है. हाथ-पांव की हड्डी टूटी मिली है. इसके अलावा पूरे शरीर पर खरोंच के निशान पाए गए हैं. शरीर के अंदर भी काफी चोटें मिली हैं. मौत की वजह हेड इंज्यूरी बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार घर वालों को संदेह है कि कई युवकों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की है. मारपीट के क्रम में उसे भोथरे हथियारों से पीटे जाने का संदेह व्यक्त किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद गुल के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ज्ञात हो कि मंगलवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे एरिया ट्रेनिंग स्कूल के पास रेलवे ट्रैक के करीब गुल खान का खून से लथपथ शव मिला था. गुल फहीम खान के सौतेले भाई शेर खान का भांजा था.  दसवीं कक्षा का छात्र गुल मंगलवार की दोपहर से घर से गायब था. शव मिलने के बाद उसे आनन-फानन में एसनएमएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. वासेपुर में मौत की खबर के बाद सनसनी फैल गई थी. घर वालों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले उसका स्थानीय कुछ युवकों से विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ें : धनबाद : धनसार में पुलिस का छापा, अवैध लॉटरी के साथ एक गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow