धनबाद : बीवियां लगाती रहीं गुहार, शौहर सउदी फरार

Putki : दो बीवियों को एक साथ धोखा देने और उन्हें छोड़कर विदेश फरार होने का एक मामला प्रकाश में आया है. दोनों बीवियों ने इसकी शिकायत पुटकी थाने में की, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पहले ही शौहर विदेश की उड़ान भर गया. थाने में दिए आवेदन के अनुसार, पुटकी निवासी आफताब का पहला […] The post धनबाद : बीवियां लगाती रहीं गुहार, शौहर सउदी फरार appeared first on lagatar.in.

Aug 19, 2024 - 05:30
 0  2
धनबाद : बीवियां लगाती रहीं गुहार, शौहर सउदी फरार

Putki : दो बीवियों को एक साथ धोखा देने और उन्हें छोड़कर विदेश फरार होने का एक मामला प्रकाश में आया है. दोनों बीवियों ने इसकी शिकायत पुटकी थाने में की, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पहले ही शौहर विदेश की उड़ान भर गया. थाने में दिए आवेदन के अनुसार, पुटकी निवासी आफताब का पहला निकाह परिजनों की सहमति से कतरास के दिलावरनगर की युवती से करीब 15 वर्ष पहले हुआ था. इधर कुछ दिनों पहले आफताब ने पाण्डरपाला, वासेपुर की कुरैशा परवीन को झांसे में ले लिया. आफताब ने उसे बताया कि बच्चा नहीं होने के चलते पहली बीवी से उसका तलाक हो चुका है. सऊदी जाने से पहले उसने 12 अगस्त को कोर्ट मैरेज व 13 अगस्त को टुंडी में जाकर गुपचुप तरीके से उससे निकाह कर लिया. इसकी भनक किसी को नहीं लगी. पत्नी को भी बता दिया कि कोई पूछे तो उसके सऊदी जाने की बात किसी को मत बताना. शक होने पर पत्नी ने बातों-बातों में दूसरा निकाह करने की बात कबूल करा दी. इसके बाद हंगामा मच गया. इस बात से दोनों पत्नी और उनके परिजन सकते में आ गए.

पहली बीवी भी गोद लिए बच्चे के साथ पुटकी थाना पहुंची थी. दोनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आफताब की रविवार की शाम छह बजे दिल्ली से सऊदी की फ्लाइट निर्धारित थी. इसे रुकवाने के लिए दोनों महिलाएं अपने परिजन के साथ थाना प्रभारी से गुहार लगा रही थीं. पहली बीवी ने पुटकी थाना में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इधर, आरोपी का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है. लोगों में चर्चा इस बात की भी है कि युवक धनबाद में ही छुपा बैठा है और दिग्भ्रमित करने के लिए सऊदी जाने की झूठी कहानी गढ़ी है. बताया गया कि आफताब ने कोरोना काल से पहले चार साल तक सऊदी में रहकर काफी कमाई की थी. अपने घर से भी वह सऊदी अरब जाने की बात कहकर निकला है.

यह भी पढ़ें : बोकारो : आदिवासी युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, 48 घंटे बाद बदहवास लौटी घर

The post धनबाद : बीवियां लगाती रहीं गुहार, शौहर सउदी फरार appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow