धनबाद : मुसलमान बिदक न जाएं इसलिए आलमगीर से इस्तीफा नहीं मांग रहे सीएम- भाजपा

700 करोड़ की अवैध कमाई के आरोपी गोविंदपुर सीओ का पद पर बने रहना भ्रष्टाचार का दूसरा उदाहरण Govindpur (Dhanbad) : झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विनय कुमार सिंह ने शनिवार को कहा कि राज्य के मंत्री आलमगीर आलम ने भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाने के बाद भी अब तक इस्तीफा नहीं दिया है. […]

May 19, 2024 - 05:30
 0  5
धनबाद : मुसलमान बिदक न जाएं इसलिए आलमगीर से इस्तीफा नहीं मांग रहे सीएम- भाजपा

700 करोड़ की अवैध कमाई के आरोपी गोविंदपुर सीओ का पद पर बने रहना भ्रष्टाचार का दूसरा उदाहरण

Govindpur (Dhanbad) : झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विनय कुमार सिंह ने शनिवार को कहा कि राज्य के मंत्री आलमगीर आलम ने भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाने के बाद भी अब तक इस्तीफा नहीं दिया है. लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटर विदक न जाएं, इसलिए मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन मंत्री से इस्तीफा नहीं मांग रहे हैं. विनय सिंह गुरुवार को गोविंदपुर में प्रेसवार्ता में बोल रहे थे. कहा कि मंत्री आलमगीर आलम के नौकर के घर से 35 करोड़ रुपए की बरामदगी के बाद ईडी ने मंत्री को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.इसके बाद भी वह पद पर बने हुए हैं. भ्रष्टाचार कर 700 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने के आरोपी गोविंदपुर के सीओ शशिभूषण सिंह का पद पर बने रहना राज्य सरकार के भ्रष्टाचार का दूसरा बड़ा उदाहरण है. इसी तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले में जेल जाने के बाद भी अब तक पद से इस्तीफा नहीं दिया है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी राज्य की महागठबंधन सरकार तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है. यह स्वस्थ लोकतंत्र में जहर के समान है. आलमगीर आलम को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि हल्का कर्मचारी से गोविंदपुर का सीओ बने शशिभूषण सिंह के गैंगस्टर प्रिंस खान से गहरे संबंध हैं. शशिभूषण सिंह ने रांची में अपने पत्नी, ससुर, बेटे, चाचा, साला व मित्रों के नाम से 700 करोड़ से अधिक की अवैध संपत्ति जमा की है. शशिभूषण ने अपने पद का दुरुपयोग कर रांची एयरपोर्ट के लिए जमीन अधिग्रहण में भी घपला घोटाला किया है. उनके खिलाफ ईडी, सीबीआई और एसीबी भी में आरोप दर्ज हैं. कई मामले में आरोप तय भी हुए हैं. परंतु सरकार में पहुंच के कारण उन पर कार्रवाई नहीं हुई. सरकार ने दिखावा के लिए सिर्फ तबादला कर दिया. सीओ गोविंदपुर अंचल कार्यालय में काम करने की बजाय मेमको मोड़ स्थित प्राइवेट आवास में दाखिल खारिज व जमीन संबंधी कामों को अंजाम देते हैं. ऐसे अधिकारी को जेल में होना चाहिए था. प्रेसवार्ता में भाजपा नेता बलदेव महतो, ओमप्रकाश बजाज, नवल किशोर चौधरी, बमबम साव, खगेन चौधरी, तालेश्वर साव आदि मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : गिरिडीह : राज्य में लूट-भ्रष्टाचार चरम पर- बाबूलाल

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow