पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में कहा, यह चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच…

Doda :   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक चुनावी रैली में कहा कि जम्मू-कश्मीर में हो रहा बदलाव हमारी सरकार की पिछले 10 सालों की कोशिशों का नतीजा है. इस बार का चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच है आतंकवाद को लेकर कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद […] The post पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में कहा, यह चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच… appeared first on lagatar.in.

Sep 14, 2024 - 17:30
 0  1
पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में कहा, यह चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच…

Doda :   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक चुनावी रैली में कहा कि जम्मू-कश्मीर में हो रहा बदलाव हमारी सरकार की पिछले 10 सालों की कोशिशों का नतीजा है. इस बार का चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच है आतंकवाद को लेकर कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद आज अपनी अंतिम सांसें गिन रहा है. आपको वो वक्त याद है जब दिन ढलते ही यहां अघोषित कर्फ्यू लगा दिया जाता था हालात ऐसे थे कि केंद्र की कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री भी लाल चौक जाने से डरते थे…आतंकवाद अपनी जगह बना रहा था.

मैं चाहता हूं कि जम्मू-कश्मीर में हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले

पीएम मोदी ने कहा,   पिछले 10 साल में यहां जो बदलाव आया है, वो किसी सपने से कम नहीं है. जो पत्थर पहले पुलिस और फौज पर उठते थे, उन पत्थरों से नया जम्मू कश्मीर बन रहा है. मैं चाहता हूं कि जम्मू-कश्मीर में हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले. पिछले कुछ सालों में, भाजपा सरकार ने युवाओं की बेहतरी के लिए जम्मू-कश्मीर में कई स्कूल और कॉलेज खोले हैं. डोडा में मेडिकल कॉलेज की लंबे समय से चली आ रही मांग को भी भाजपा सरकार ने हाल ही में पूरा किया है.

खूबसूरत जम्मू-कश्मीर को परिवारवाद ने खोखला कर दिया

पीएम मोदी ने परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि खूबसूरत जम्मू-कश्मीर को परिवारवाद ने खोखला कर दिया. कहा कि  राजनीतिक दलों को सिर्फ अपने बच्चों की चिंता रही है. पीएम मोदी ने एक खानदान कांग्रेस का है, एक खानदान नेशनल कॉन्फ्रेंस का है, एक खानदान पीडीपी का है. जम्मू-कश्मीर में इन तीन खानदानों ने मिलकर आप लोगों के साथ जो किया है. वो किसी पाप से कम नहीं है.    बता दें कि पिछले 42 साल में ऐसा पहली बार कोई प्रधानमंत्री डोडा में जनसभा कर रहा है.

पीएम मोदी ने रैली में भारी भीड़ को देखकर कहा,  आप सब यहां डोडा, किश्तवाड़ और रामबन के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचे हैं. रैली में आने के लिए आपने घंटो सफर किया है, इसके बावजूद आपके चेहरे पर थकान का नामोनिशान नहीं है और चारों तरफ जोश ही जोश है. पीएम  ने कहा कि आपका प्यार, आपके आशीर्वाद मैं आपके लिए और देश के लिए दोगुनी, तिगुनी मेहनत करके चुकाऊंगा. हम और आप मिलकर एक सुरक्षित और समृद्ध जम्मू-कश्मीर बनायेंगे.

The post पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में कहा, यह चुनाव तीन खानदानों और जम्मू कश्मीर के नौजवानों के बीच… appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow