मझगांव : 200 बच्चों को कंप्यूटर का ज्ञान दिलाना प्राथमिकता : मूर्ति

Majhgaon (Md Wasi) : मझगांव प्रखंड के घोड़ाबंधा पंचायत भवन परिसर में संचालित सामुदायिक शिक्षा संसाधन केंद्र (सीईआरसी) कमिटी की बैठक बुधवार को अध्यक्ष ब्रिजलाल लागुरी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में नारायण मूर्ति ने कहा कि आज के युग में सभी बच्चों को कंप्यूटर का ज्ञान होना अति आवश्यक है. केंद्र में जल्द से […]

May 15, 2024 - 17:30
 0  3
मझगांव : 200 बच्चों को कंप्यूटर का ज्ञान दिलाना प्राथमिकता : मूर्ति

Majhgaon (Md Wasi) : मझगांव प्रखंड के घोड़ाबंधा पंचायत भवन परिसर में संचालित सामुदायिक शिक्षा संसाधन केंद्र (सीईआरसी) कमिटी की बैठक बुधवार को अध्यक्ष ब्रिजलाल लागुरी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में नारायण मूर्ति ने कहा कि आज के युग में सभी बच्चों को कंप्यूटर का ज्ञान होना अति आवश्यक है. केंद्र में जल्द से जल्द 200 बच्चों को कंप्यूटर का ज्ञान मुफ्त में दिलाना कमेटी की पहली प्राथमिकता है.

इसे भी पढ़ें : तिरंगा फहराने जैसा न हो जाये पहाड़ी मंदिर के रोपवे योजना का हाल

कमेटी के सदस्य अपने-अपने गांव क्षेत्र के सभी स्कूली बच्चों और युवक-युवतियों को केंद्र में नामांकन के लिए प्रेरित करें. कमेटी केंद्र के नजदीक के सभी उच्च विद्यालय और मध्य विद्यालय के छात्रों को भी विद्यालय पहुंचकर नामांकन के लिए प्रेरित करें. वर्तमान में लगभग 70  बच्चे कंप्यूटर सीख रहे हैं. मौके पर शिवचरण हेंब्रम, जमादार हेंब्रम, एम चिश्ती, रंजन पान, हरीश हेंब्रम, रंजीत कुम्हार, दिनेश हेंब्रम, अजय कंसारी, रामेश्वर आदि कमेटी के सदस्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : चेकिंग अभियान रुकने से राजधानी की सड़कों पर फिर से बढ़ गए गैर परमिट वाले ऑटो

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow