मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, अरबाज खान पहुंचे घर

LagatarDesk :  बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार, अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित घर की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी है. यह घटना आज (बुधवार) सुबह करीब 9 बजे की बतायी जा रही है. घटना की सूचना पाकर […] The post मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, अरबाज खान पहुंचे घर appeared first on lagatar.in.

Sep 11, 2024 - 17:30
 0  2
मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, अरबाज खान पहुंचे घर

LagatarDesk :  बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार, अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित घर की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी है. यह घटना आज (बुधवार) सुबह करीब 9 बजे की बतायी जा रही है. घटना की सूचना पाकर मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची है. जब यह घटना हुई तो मलाइका अरोड़ा पुणे में थीं. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह बांद्रा के लिए रवाना हो गयी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

10 सितंबर को ही दोनों बेटी ने पिता से की थी मुलाकात

इधर मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी उनके घर पहुंचे हैं. पैपराजी वीर भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें अरबाज खान मलाइका के घर के बाहर पुलिस और अन्य लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं. अनिल अरोड़ा ने खुदकुशी क्यों की है, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि 10 सितंबर को ही मलाइका और अमृता अपने माता-पिता से मिलने घर पहुंची थी. एक दिन बाद ही ऐसी घटना हो गयी.

पंजाबी हिंदू परिवार के थे अनिल अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार के थे. उनका परिवार भारत के बॉर्डर पर बसे फाजिल्का का रहने वाला था. अनिल अरोड़ा इंडियन मर्चेंट नेवी में थे. उन्होंने मलयाली क्रिश्चिन जॉयस पोलीकार्प से शादी की थी. इनके दो बच्चे मलाइका और अमृता है.  जब मलाइका 11 साल की थीं, तब ही उनके माता-पिता का तलाक हो गया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

The post मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, अरबाज खान पहुंचे घर appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow