रांची ज्वेलरी शॉप में लूटकांड: घटनास्थल पर पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता,अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश

Ranchi : पंडरा ओपी क्षेत्र के इटकी रोड स्थित बजरा में पंचवटी ज्वेलरी शॉप में अपराधियों ने गुरुवार की लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है. इस बीच झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पीड़ित ज्वेलरी कारोबारी से शुक्रवार को मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया […]

Jun 14, 2024 - 17:31
 0  3
रांची ज्वेलरी शॉप में लूटकांड: घटनास्थल पर पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता,अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश
रांची ज्वेलरी शॉप में लूटकांड: घटनास्थल पर पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता,अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश

Ranchi : पंडरा ओपी क्षेत्र के इटकी रोड स्थित बजरा में पंचवटी ज्वेलरी शॉप में अपराधियों ने गुरुवार की लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है. इस बीच झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पीड़ित ज्वेलरी कारोबारी से शुक्रवार को मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस के सभी वरीय अधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं. अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि अन्य अपराधियों में कानून का डर पैदा हो. मुख्यमंत्री ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर कई सख्त निर्देश भी जारी किए हैं, जिनका अनुपालन किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे… दिल्ली में 50 से अधिक दुकानें जलकर खाक

45 लाख के जेवरात की लूट

रांची के पंडरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में गुरुवार की दोपहर तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े 45 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए. लूट के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. मामले को लेकर ज्वेलर दीपक साहू ने पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है. ज्वेलर दीपक साहू ने बताया कि गुरुवार की दोपहर उनकी मां और एक कर्मचारी ज्वेलरी शॉप में बैठे थे. इसी दौरान तीन युवक पहुंचे और उनकी मां से सोने का कंगन दिखाने को कहा. एक-दो कंगन देखने के बाद अपराधियों ने अचानक हथियार निकाल लिया और बुजुर्ग महिला को अपने कब्जे में ले लिया और महज आठ मिनट में 45 लाख रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गए. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. उसके आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. हालांकि घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद अपराधियों का कुछ पता नहीं चल पाया है.
इसे भी पढ़ें –BHEL को अडानी पावर से दो बिजली संयंत्रों के लिए 7,000 करोड़ के ठेके मिले

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow