राजनीति करनी है तो जय श्री राम कहना होगा : हिमंता

इस बार पीएम मोदी पीओके को भारत में मिला लेंगे झारखंड में बीजेपी की सरकार बनी तो 3 लाख लोगों को कराएंगे रामलला के दर्शन इंडिया गठबंधन का करना है सूपड़ा साफ अब जेएमएम के नेता भी बोल रहे अस्सलाम वालेकुम Ranchi : असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि इस बार पीएम […]

May 22, 2024 - 17:30
 0  6
राजनीति करनी है तो जय श्री राम कहना होगा : हिमंता
राजनीति करनी है तो जय श्री राम कहना होगा : हिमंता
  • इस बार पीएम मोदी पीओके को भारत में मिला लेंगे
  • झारखंड में बीजेपी की सरकार बनी तो 3 लाख लोगों को कराएंगे रामलला के दर्शन
  • इंडिया गठबंधन का करना है सूपड़ा साफ
  • अब जेएमएम के नेता भी बोल रहे अस्सलाम वालेकुम

Ranchi : असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि इस बार पीएम मोदी पीओके को भी भारत में मिला लेंगे. इस बार विश्व गुरु भी बनेगा भारत और तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था भी. वे बुधवार को धनबाद के चंदनक्य़ारी में ढुल्लू महतो के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस बार कृष्ण मंदिर और ज्ञानवापी मंदिर भी बनेगा. झारखंड में भी बंगलादेश का घुसपैठ हो रहा है. ये लोग हमारे मूलवासी को बहला फुसला कर उनसे शादी कर रहे हैं. अब जेएमएम के नेता भी अस्सलाम वालेकुम बोल रहे. लेकिन मैं बता दूं कि राजनीति करनी है तो जय श्री राम कहना होगा. जब झारखंड में हमारी सरकार बनेगी तो झारखंड से तीन लाख लोगों को राम लला के दर्शन करवाना है. हमारा भगवान कभी लेता नहीं है, सिर्फ देता है, इसलिए आज तक हिंदू है. जब तक सूरज और चांद रहेगा तब तक हिंदू भी रहेगा. भाजपा धर्म पर वोट बैंक की राजनीति नहीं करने देगा. झारखंड में आलमगीर आलम जैसे लोगों को पकड़-पकड़ कर सख्त कार्रवाई करनी है. किसी को भी झारखंड का पैसा चूसने नहीं दूंगा.

 जब्त पैसों से बना रहे पक्का मकान

हिमंता ने कहा कि झारखंड के एक सांसद के घर से, एक मंत्री के घर से करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं. लेकिन मोदी जी इन पैसे को जब्त कर गरीब जनता को पक्का मकान और स्वच्छ जल दे रहे हैं. मोदी जी को वोट दें. ऐसे आलमगीर आलम जैसों को जेल में डालने का काम करेंगे. असम में एक अधिकारी ने मदरसा के शिक्षक के लिए वेतन की मांग की. मैने पूछा कि यहां से कैसे बच्चे निकलते हैं, उन्होंने बताया कि यहां से पढ़कर बच्चे मूल्ला बनते हैं. मैंने आज 700 मदरसों को बंद किया है. मुस्लिम भाई पढ़ लिख कर इंजीनियर और डॉक्टर बनें. आज तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है. अगर यहां की सरकार नमाज के लिए जगह दे रही तो हिंदुओं को भी हनुमान चालीसा पढ़ने की जगह दो. असम में 37 प्रतिशत मुस्लिम हैं. जब मैं उनके बीच जाता हूं तो वहां की महिलाएं बताती हैं कि उनके पति तीन-चार शादियां कर लेते हैं. लेकिन इस बार मोदी जी सरकार में आएंगे तो ये शादियों पर भी पाबंदी लग जायेगी.

झारखंड में बनानी है बीजेपी की सरकार

असम सीएम ने आगे कहा कि इस बार झारखंड में भी बीजेपी की सरकार बनानी है. तभी डबल इंजन की सरकार राज्य का बेहतर विकास करेगी. यहां की माताओं को एक रुपए का भी लाभ नहीं मिल रहा है, बस हेमंत सोरेन के परिवार को मिल रहा है. बालू घोटाला भी यहां व्याप्त है. आज यहां धर्मांतरण हो रहा है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है. कांग्रेस मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात कह रही है. लेकिन संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण का कहीं भी जिक्र नहीं है. जब तक भाजपा है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे. इस बार राम के भक्त हनुमान सब मिलकर भारत से इंडिया गठबंधन का सूपड़ा साफ कर देगा.

इसे भी पढ़ें : बोकारो में गरजे राजनाथ सिंह, कहा- कलेजे में दम है तो जनता की आंखों में आंखे डालकर राजनीति करो

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow