रामगढ़ : हाइवा ने ऑटो को रौंदा, एक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर चार घंटे सड़क पर बैठे परिजन

Ramgarh :   रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग के रामगढ़ कंट्रोल ऑफिस के पास शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बरकाकाना की ओर से जा रहा हाइवा अनियंत्रित होकर रामगढ़ की ओर से आ रहे ऑटो को रौंद दिया. इस हादसे में एक की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये. […]

Jun 2, 2024 - 17:30
 0  4
रामगढ़ :  हाइवा ने ऑटो को रौंदा, एक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर चार घंटे सड़क पर बैठे परिजन

Ramgarh :   रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग के रामगढ़ कंट्रोल ऑफिस के पास शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बरकाकाना की ओर से जा रहा हाइवा अनियंत्रित होकर रामगढ़ की ओर से आ रहे ऑटो को रौंद दिया. इस हादसे में एक की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये. घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ सड़क पर बैठ गये. प्रदर्शनकारियों ने बीच सड़क पर टायर जलाकर अपनी नाराजगी जतायी. लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर अंचलाधिकारी (सीओ), एसडीपीओ पतरातू, बरकाकाना पुलिस, भदानी नगर थाना प्रभारी, पतरातू थाना प्रभारी, भुरकुंडा थाना प्रभारी, दो फायर ब्रिगेड वाहन, पुलिस लाइन से भारी संख्या में जवान घटनास्थल पर पहुंच. पतरातू सीओ अमित भगत और पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने करीब चार घंटे तक ग्रामीणों और परिजनों को समझाने का प्रयास किया. मुआवजे के लिखित आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया.

करीब दो घंटे तक ऑटो के साथ हाइवा के नीचे दबा रहा एक व्यक्ति

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हाइवा ने करीब 20 मीटर तक ऑटो को घसीसते ले गया. इस हादसे में ऑटो पूरी तरह से  क्षतिग्रस्त हो गया. उसके परखच्चे उड़ गये. वहीं ऑटो में सवार ड्राइवर सहित पांच यात्री बुरी तरह से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही राहगीर और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को किसी तरह वहां से निकाल कर अस्पताल भेजा. वहीं एक व्यक्ति ऑटो सहित करीब दो घंटे तक हाइवा के नीचे दबा रहा. मौके पर बरकाकाना पुलिस और भदानी नगर थाना प्रभारी पहुंचे और क्रेन मंगवाकर ट्रक को हटवाया और ऑटो में फंसे युवक को निकाला.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow