रॉकमैन प्रीमियर लीग : स्मैशर्स ने सुपर जायंट्स को और टाइटन्स ने सनराइजर्स को हरा कर जीता मुकाबला

 Ranchi : रांची के धुर्वा स्थित शाखा मैदान में आयोजित रॉकमैन प्रीमियर लीग (आरपीएल) के आठवें दिन स्मैशर्स और टाइटन्स ने अपने मुकाबले जीत कर पूरे अंक अर्जित किये. आज सोमवार आरपीएल के मैच नंबर 15 में स्मैशर्स और सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें स्मैशर्स ने 94 रन से बड़ी जीत दर्ज […]

May 28, 2024 - 05:30
 0  5
 रॉकमैन प्रीमियर लीग : स्मैशर्स ने सुपर जायंट्स को और टाइटन्स ने सनराइजर्स को हरा कर जीता मुकाबला
 रॉकमैन प्रीमियर लीग : स्मैशर्स ने सुपर जायंट्स को और टाइटन्स ने सनराइजर्स को हरा कर जीता मुकाबला

 Ranchi : रांची के धुर्वा स्थित शाखा मैदान में आयोजित रॉकमैन प्रीमियर लीग (आरपीएल) के आठवें दिन स्मैशर्स और टाइटन्स ने अपने मुकाबले जीत कर पूरे अंक अर्जित किये. आज सोमवार आरपीएल के मैच नंबर 15 में स्मैशर्स और सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें स्मैशर्स ने 94 रन से बड़ी जीत दर्ज की. स्मैशर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 213 रन बनाये. टीम की ओर से कुमार सौरभ ने 60 गेंदों में 124 रन की शानदार पारी खेली. वहीं राहुल ने 54 रन का योगदान दिया. सुपर जायंट्स की ओर से गेंदबाजी में आकाश सिंह ने 2 विकेट लिये. दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जायंट्स की टीम 119 रन बनाकर ढेर हो गयी. स्मैशर्स कीओर से रागिनी कुमारी ने सर्वाधिक 3 विकेट लिये. वहीं सुपर जायंट्स कि ओर से रोहित यादव ने 28 रन और बसंत कुमार ने 23 रन बनाये.

टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 175 रन बनाये

आरपीएल के मैच नंबर 16 टाइटन्स और सनराइजर्स के बीच खेला गया. जिसमें टाइटन्स ने 19 रनों से मुकाबले को जीता. टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 175 रन बनाये. टीम की ओर से युवराज सिंह ने 58 गेंदों में 107 रनों की नाबाद पारी खेली. सनराइजर्स की ओर से अंजली यादव और अंकित कुमार ने 2-2 विकेट लिये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी. टीम कीओर से सर्वाधिक 65 रन अंकित कुमार ने बनाये. वहीं टाइटन्स की ओर से कृष्णा ने 4 विकेट झटके.

 

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow